The girl committed suicide in Rohtak, see what was the reason
The girl committed suicide in Rohtak, see what was the reason

The girl committed suicide in Rohtak, see what was the reason

रोहतक में युवती ने किया सुसाइड, देखें क्या रही वजह

रोहतक। हरियाणा के रोहतक में सेक्टर-34 स्थित सनसिटी फ्लैट में सोमवार सुबह एक युवती का शव फंदे से लटका मिला। मृतका की पहचान झज्जर के गांव भिरोड़ की मुनेश के तौर पर हुई है। युवती ने आत्महत्या क्यों की, इसको लेकर अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है। पुलिस ने घटना की सूचना परिजनों को दे दी। परिजनों के बयान के बाद आगामी कार्रवाई होगी।

जानकारी अनुसार झज्जर के गांव भिरोड के धर्मवीर की बेटी मुनेश कुछ दिन पहले सनसिटी में रहने के लिए आयी थी। सोमवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि मुनेश ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना के बाद अर्बन एस्टेट थाना प्रभारी सुरेश कुमार अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू की। कुछ देर बाद डीएसपी विनोद कुमार भी वहां पहुंचे और मौके का निरीक्षण किया। डीएसपी ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है।

पुलिस ने वारदात की सूचना मुनेश के पिता धर्मवीर को दी और शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई भेज दिया। मुनेश के परिजन रोहतक पहुंच गए हैं। पुलिस उनके बयान दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम कराएगी। डीएसपी विनोद कुमार ने बताया कि पुलिस की छानबीन चल रही है। परिजनों के बयान के बाद ही आत्महत्या के कारणों से पर्दा हटेगा।