उन्नाव: युवती ने प्रेमी को मिलने बुलाया, लड़की के परिवार वालों ने बेरहमी से पीटकर मार डाला
BREAKING
जम्मू-कश्मीर में सेना ने आतंकियों का बड़ा हमला रोका; फटाफट एक्शन में आए जवान, ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं, एनकाउंटर जारी सुप्रीम कोर्ट से योगी सरकार को बड़ा झटका; दुकानों पर 'नेम प्लेट' लगाने वाले आदेश पर रोक लगाई, UP समेत 3 राज्यों को नोटिस जारी RSS की गतिविधियों में अब शामिल हो सकेंगे सरकारी कर्मचारी; केंद्र सरकार का बड़ा फैसला, 58 साल पुराना प्रतिबंध हटाया, कांग्रेस हमलावर "ढाई घंटे तक देश के प्रधानमंत्री का गला घोंटा गया''; संसद के बजट सत्र पर PM मोदी का बयान, पहले ही दिन विपक्ष पर जमकर बरसे चमत्कारिक है भगवान शिव का यह नाम जप; प्रेमानंद महाराज ने बताया- कैसे दिखाता है प्रभाव, महादेव के इस मंत्र को न जपने की दी चेतावनी

उन्नाव: युवती ने प्रेमी को मिलने बुलाया, लड़की के परिवार वालों ने बेरहमी से पीटकर मार डाला

Unnao Crime News

Unnao Crime News

Unnao Crime News: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में एक युवक की लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है कि यह वारदात प्रेम प्रसंग की वजह से अंजाम दिया गया है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं इस मामले में पुलिस ने मृतक के प्रेमिका के घर वालों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. यह वारदात उन्नाव के उदाखेड़ा गांव में शुक्रवार दोपहर की है.

उन्नाव पुलिस के मुताबिक गंगाघाट थाना क्षेत्र के बसधना गांव निवासी आशीष की उदाखेड़ा में रहने वाली एक लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. शुक्रवार को लड़की ने आशीष को मिलने के लिए अपने गांव में बुलाया था. दोनों किसी सूनसान स्थान पर बैठकर आपस में बात कर रहे थे. इसी दौरान लड़की के परिवार वालों को भनक लग गई. इसके बाद लड़की के परिवार वालों ने युवक को घेर लियाऔर लाठी डंडों से पीट पीटकर अधमरा कर दिया.

अस्पताल जाते जाते हो गई मौत

वहीं जब आरोपियों को लगा कि आशीष की मौत हो चुकी है तो आरोपी वहां से फरार हो गए. सूचना मिलने पर आशीष के परिवार वाले मौके पर पहुंचे और खून से लथपथ हालत में उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद परिजनों की ही सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने अस्पताल से शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

आरोपियों की तलाश में दबिश तेज

इस मामले में पुलिस ने मृतक के परिजनों की तहरीर पर लड़की के घर वालों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू की है. पुलिस आरोपियों की तलाश में ताबड़तोड़ दबिश दे रही है.सीओ सिटी सोनम सिंह के मुताबिक मामला प्रेम प्रसंग का है. पुलिस मृत युवक के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.