साउथ एक्ट्रेस हेमा गिरफ्तार, CCB ने जब्‍त किए 5 तरह के ड्रग्स, रेव पार्टी में मौजूद 103 मेहमान जांच के घेरे में
BREAKING
जोशी ने गांव बड़ी करौर में रेत माफिया के हमले में घायल लोगों का कुशल-क्षेम जाना एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स 5 - एक्सयूज़ मी प्लीज़ के प्रतियोगी लक्ष्य, उन्नति और दिग्विजय राठी चंडीगढ़ में अपने फैन्स से मिले!* चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा गांव रायपुर खुर्द में चलाई जा रही अवैध निर्माण पर कार्रवाई का स्थानीय लोगों द्वारा जबरदस्त विरोध केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद का यूपी में एक्सीडेंट; अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर निकले थे, तेज रफ्तार गाड़ी ने पीछे से मारी कार में टक्कर गुजरात के स्कूल में खौफनाक हादसा; क्लासरूम में लंच कर रहे थे बच्चे, अचानक गिर पड़ी दीवार, वीडियो में कैद पूरा मंजर देखिए

साउथ एक्ट्रेस हेमा गिरफ्तार, CCB ने जब्‍त किए 5 तरह के ड्रग्स, रेव पार्टी में मौजूद 103 मेहमान जांच के घेरे में

South Actress Hema Arrested

South Actress Hema Arrested

बेंगलुरु। South Actress Hema Arrested: रेव पार्टी मामले की जांच कर रही केंद्रीय क्राइम ब्रांच (सीसीबी) ने सोमवार को पूछताछ के बाद तेलुगु फिल्म अभिनेत्री हेमा को गिरफ्तार कर लिया। गत 19 मई को इलेक्ट्रॉनिक सिटी के निकट फार्म हाउस पर रेव पार्टी का आयोजन किया गया था।

बुर्का पहनकर अधिकारियों के सामने हुईं पेश

सीसीबी ने सोमवार को हेमा को अपने कार्यालय बुलाया था। वह अपनी पहचान छिपाने के लिए बुर्का पहनकर सीसीबी के अधिकारियों के सामने पेश हुईं। संतोषजनक जवाब नहीं देने पर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। गत दिनों जन्मदिन पार्टी के बहाने से रेव पार्टी का आयोजन किया गया था और पार्टी में शामिल होने के लिए अधिकांश लोग पड़ोसी राज्य तेलंगाना और आंध्र प्रदेश से आए थे।

86 लोगों ने लिए थे ड्रग्स

सीसीबी ने पुख्ता सूचना पर रेव पार्टी में छापा मारा था और यहां से कोकेन, एमडीएमए समेत काफी ड्रग्स बरामद किए थे। मामले की जांच के तहत सीसीबी ने पार्टी में मौजूद 103 लोगों के ब्लड सैंपल परीक्षण के लिए भेजे थे। जांच रिपोर्ट में पुष्टि हुई थी कि अभिनेत्री हेमा समेत 86 लोगों ने ड्रग्स लिए थे।