BREAKING
Haryana: आसमानी बिजली गिरने से बाबैन के गांव खिड़की वीरान में खेत में सरसों काट रहे मां सरोज बाला व बेटे रमन सैनी की मौके पर हुई मौत BJP के लोकसभा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी; PM मोदी यहां से लड़ेंगे चुनाव? जानिए कहां से कौन उम्मीदवार खड़ा BJP के एक और सांसद ने सक्रिय राजनीति से संन्यास लिया; जेपी नड्डा को लिखा पत्र, इससे पहले गौतम गंभीर ऐसा ही कर चुके भारत में स्पेन की महिला का गैंगरेप; झारखंड में घूमने आई थी, रात में दरिंदों ने मारपीट कर जिस्म नोचा, अस्पताल में इलाज चल रहा युवराज सिंह ने कहा- मैं गुरदासपुर से चुनाव नहीं लड़ रहा; BJP के टिकट पर लड़ने की चर्चा थी, सनी देओल को साइड कर रही पार्टी

वीआईटी ने रक्तदान शिविर का संपन्न हुआ

Blood Donation Camp

Blood Donation Camp

(अर्थ प्रकाश/बोम्मा रेडड्डी )

अमरावती : Blood Donation Camp: (आंध्रा प्रदेश) वीआईटी के संस्थापक और चांसलर, डॉ. जी. विश्वनाथन की 85वीं जयंती के अवसर पर, वीआईटी-एपी विश्वविद्यालय ने गवर्नमेंट जनरल हॉस्पिटल (जीजीएच) गुंटूर के सहयोग से एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया। आज विश्वविद्यालय परिसर में आयोजित एक उल्लेखनीय कार्यक्रम में, 483 छात्र, संकाय और कर्मचारी सक्रिय रूप से रक्तदान के परोपकारी कार्य में शामिल हुए, और एक नेक काम के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को रेखांकित किया।

रक्तदान शिविर का उद्घाटन डॉ. एस.वी. ने किया। कोटा रेड्डी, वीआईटी-एपी विश्वविद्यालय के कुलपति, और डॉ. वाई. किरण कुमार अधीक्षक - सरकारी सामान्य अस्पताल (जीजीएच), गुंटूर जिन्होंने जीवन बचाने में इस तरह की पहल के महत्व पर प्रकाश डाला।

इस अवसर पर बोलते हुए डॉ. वाई. किरण कुमार - अधीक्षक - सरकारी सामान्य अस्पताल (जीजीएच) गुंटूर ने कहा कि रक्तदान एक निस्वार्थ कार्य है जो जरूरतमंद लोगों के जीवन में महत्वपूर्ण बदलाव ला सकता है। उन्होंने अधिक रक्तदान शिविरों की आवश्यकता पर बल दिया और इस मानवीय प्रयास में भाग लेने के लिए छात्रों और कर्मचारियों की उत्साही प्रतिक्रिया पर संतोष व्यक्त किया। उन्होंने समुदाय पर इसके सकारात्मक प्रभाव को स्वीकार करते हुए, रक्तदान शिविर आयोजित करने की सक्रिय पहल करने के लिए वीआईटी-एपी प्रबंधन के प्रति अपना आभार व्यक्त किया।

डॉ. एस.वी. वीआईटी-एपी विश्वविद्यालय के कुलपति कोटा रेड्डी ने कई लोगों की जान बचाने में रक्तदान के महत्व पर जोर दिया। उन्होंने कहा, वीआईटी-एपी रक्तदान जीजीएच-गुंटूर में कई गरीब मरीजों की जान बचा सकता है। वीआईटी-एपी विश्वविद्यालय, डॉ.जी.विश्वनाथन-संस्थापक और चांसलर-वीआईटी के नेतृत्व में, समाज की भलाई में योगदान देने और सामाजिक जिम्मेदारी की संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध है।

डॉ. जगदीश चंद्र मुदिगंती, वीआईटी-एपी विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार, डॉ. खादीर पाशा उप निदेशक छात्र कल्याण, डॉ. के. सुरेश कुमार चिकित्सा अधिकारी, सरकारी जनरल अस्पताल (जीजीएच) गुंटूर, इंद्रगंती सत्यनारायण सरमा-उप उपाध्यक्ष (डब्ल्यूबीओ संचालन) इस अवसर पर एचडीएफसी बैंक, छात्र, कर्मचारी और संकाय उपस्थित थे।

यह पढ़ें:

आंध्र प्रदेश के CM जगन रेड्डी ने दुर्गा मंदिर में 216 करोड़ के विकास कार्यों की आधारशिला रखी, मिलेंगी आधुनिक सुविधाएं

मंत्रियों ने कहा कि जगन रेड्डी सामाजिक सशक्तिकरण के चैंपियन हैं

तेलंगाना मंत्रियों की सूची जारी