Team India Delhi- विश्व विजेता भारतीय टीम पहुंची दिल्ली; एयरपोर्ट से लेकर होटल तक गर्मजोशी से स्वागत, क्रेजी हुए फैंस
BREAKING
जोशी ने गांव बड़ी करौर में रेत माफिया के हमले में घायल लोगों का कुशल-क्षेम जाना एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स 5 - एक्सयूज़ मी प्लीज़ के प्रतियोगी लक्ष्य, उन्नति और दिग्विजय राठी चंडीगढ़ में अपने फैन्स से मिले!* चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा गांव रायपुर खुर्द में चलाई जा रही अवैध निर्माण पर कार्रवाई का स्थानीय लोगों द्वारा जबरदस्त विरोध केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद का यूपी में एक्सीडेंट; अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर निकले थे, तेज रफ्तार गाड़ी ने पीछे से मारी कार में टक्कर गुजरात के स्कूल में खौफनाक हादसा; क्लासरूम में लंच कर रहे थे बच्चे, अचानक गिर पड़ी दीवार, वीडियो में कैद पूरा मंजर देखिए

विश्व विजेता भारतीय टीम पहुंची दिल्ली; एयरपोर्ट से होटल तक गर्मजोशी से स्वागत, क्रेजी हुए फैंस, रोहित-सूर्या ढ़ोल की धुन पर थिरके

Team India Arrives Delhi After ICC T20 World Cup Victory 2024

Team India Arrives Delhi After ICC T20 World Cup Victory 2024

Team India Arrives Delhi: बारबाडोस के मैदान में साउथ अफ्रीका को हराकर 'टी20 वर्ल्ड कप 2024' की ट्रॉफी जीतकर विश्व विजेता बनी भारतीय टीम (Indian Cricket Team) अपने देश लौट आई है. वीरवार सुबह भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी एयर इंडिया की स्पेशल फ्लाइट से दिल्ली एयरपोर पहुंचे। जहां उनका गर्मजोशी से भव्य स्वागत किया गया।

खिलाड़ियों के स्वागत के लिए बीसीसीआई और क्रिकेट के सदस्यों के साथ भारतीय टीम के समर्थक बड़ी संख्या में एयरपोर्ट पर पहुंचे हुए थे। भारतीय टीम के लिए सभी समर्थक बेहद क्रेज़ी दिखे। समर्थकों ने भारतीय टीम को देखते ही टीम इंडिया और इंडिया-इंडिया के जमकर नारे लगाए। इस दौरान टीम के सभी खिलाड़ी भी समर्थकों में अपने लिए इस उत्साह को देखकर मोबाइल से वीडियो बनाते हुए देखे गए।

इधर दूसरी ओर भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान रोहित शर्मा दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरने के बाद ट्रॉफी हाथ में लिए बाहर आए। जहां इस बीच समर्थकों की खुशी देखकर रोहित ने ट्रॉफी ऊपर को उठाई और उनके साथ अपनी खुशी जाहिर की।

इसके साथ ही रोहित शर्मा ने दिल्ली एयरपोर्ट पर बीसीसीआई प्रेसिडेंट रोजर बिन्नी और सचिव जय शाह के साथ केक भी काटा। इसके बाद रोहित शर्मा और अन्य सभी खिलाड़ी टीम बसों में बैठकर एयरपोर्ट से दिल्ली के आईटीसी मौर्या होटल के लिए रवाना हो गए। वहीं होटल पहुँचने के बाद रोहित शर्मा और सूर्य कुमार यादव और अन्य खिलाड़ी ढ़ोल की धुन पर थिरकते हुए देखे गए।

बीसीसीआई ने एयरपोर्ट पर उतरने के साथ टीम इंडिया के होटल पहुंचने तक के कई खास वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। इसके अलावा बीसीसीआई ने टीम इंडिया का एक वो वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें बारबाडोस से आने के दौरान भारतीय टीम के खिलाड़ी वर्ल्ड कप ट्रॉफी के साथ अपनी खुशी व्यक्त करते हुए दिख रहे हैं।

Team India Arrives Delhi After ICC T20 World Cup Victory 2024

Team India Arrives Delhi After ICC T20 World Cup Victory 2024

Team India Arrives Delhi After ICC T20 World Cup Victory 2024

Team India Arrives Delhi After ICC T20 World Cup Victory 2024

Team India Arrives Delhi After ICC T20 World Cup Victory 2024

भारतीय टीम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाक़ात की

टी20 वर्ल्ड कप 2024 की ट्रॉफी जीतने के बाद भारतीय टीम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाक़ात की है। भारतीय क्रिकेट टीम, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए 7, लोक कल्याण मार्ग पहुंची थी। दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने के बाद अब भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी मुंबई के लिए रवाना हो जाएंगे, जहां पर शाम 5 बजे से मरीन ड्राइव प्वाइंट से लेकर वानखेड़े स्टेडियम तक खुली बस में खिलाड़ियों की विक्ट्री परेड कराई जाएगी।

बीसीसीआई की तरफ से भारतीय टीम को प्राइज मनी भी दी जाएगी। भारतीय टीम के आईसीसी ट्रॉफी जीतने की खुशी में बीसीसीआई ने टीम के सभी खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ में शामिल सदस्यों के लिए 125 करोड़ की प्राइज मनी का ऐलान किया था।

मालूम रहे कि, भारत ने 29 जून को बारबाडोस में टी20 फाइनल मुक़ाबले में दक्षिण अफ्रीका को 7 रन से हराकर दूसरी बार टी20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया था। इस जीत को लेकर पूरे भारत में जश्न मना था। भारतीय टीम के साथ-साथ लोगों में भी इस जीत को लेकर काफी खुशी देखी गई थी।