तावड़े और धनखड़ ने दिया निकाय चुनाव प्रभारियों को जीत का मंत्र

Punjab CM

तावड़े और धनखड़ ने दिया निकाय चुनाव प्रभारियों को जीत का मंत्र

तावड़े और धनखड़ ने दिया निकाय चुनाव प्रभारियों को जीत का मंत्र

तावड़े और धनखड़ ने दिया निकाय चुनाव प्रभारियों को जीत का मंत्र

सरकार के कार्य और संगठनात्मक शक्ति से सभी स्थानों पर जीत सुनिश्चित : औमप्रकाश धनखड़ 

-चुनाव प्रभारियों के साथ दो घंटे चली बैठक 

*निर्विरोध चुने गए पार्षदों की सराहना की गई


निकाय चुनाव के लिए पर्चा भरे जाने की प्रक्रिया के पूरा होने के बाद अब भारतीय जनता पार्टी सभी स्थानों पर चुनाव जीतने के लिए अपने दाव पेच शुरू कर दिए हैं। रविवार को पंचकूला के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष औमप्रकाश धनखड़ की अध्यक्षता और प्रदेश प्रभारी विनोद तावडे़ की मौजूदगी में चुनाव समिति के सदस्यों और निकाय चुनाव को लेकर बनाए गए प्रभारियों की बैठक हुई। जिसमें प्रदेश प्रभारी और प्रदेश अध्यक्ष ने चुनावों की तैयारियों का जायजा लिया और सभी स्थानों पर भाजपा-जजपा के  प्रत्याशियों को जिताने की रणनीति पर चर्चा की। बैठक में प्रदेश अध्यक्ष ने चुनाव प्रभारियों को कुछ विशेष दिशानिर्देश भी दिए ताकि हर स्थान से भाजपा-जजपा के उम्मीदवार और पार्टी समर्थित सभी उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित हो सके।  पार्टी प्रत्याशियों के निर्विरोध पार्षद चुने जाने पर प्रदेश प्रभारी और प्रदेश अध्यक्ष ने प्रसन्नता जाहिर की और इसे संगठनात्मक शक्ति तथा सरकार के कार्यों की जीत बताया। 

औमप्रकाश धनखड़ ने दावा किया कि प्रदेश सरकार की जनकल्याण नीतियों के फल स्वरुप भाजपा- जजपा गठबंधन प्रत्याशियों की जीत इन चुनावों में निश्चित है।
औमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि केंद्र में मोदी सरकार, राज्य में मनोहर सरकार पहले से ही जनकल्याण के कार्यों में लगी है। लेकिन अब नगर परिषद और नगर पालिकाओं में भी भाजपा के प्रत्याशी चुनकर आएंगे तो ट्रिपल ईंजन की सरकार बन जाएगी और ऐसे में प्रदेश के विकास की गति भी तीन गुना हो जाएगी। सभी चुनाव प्रभारियों से धनखड़ ने कहा कि लोकतंत्र में जनता ही जनार्दन होती है, इसलिए पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता हर घर में पहुंचे और सरकार द्वारा किए गए विकास के कार्यों पर वोट मांगे। निश्चित ही जनता भाजपा प्रत्याशियों को जिताएगी।
प्रदेश प्रभारी विनोद तावडे़ ने भी सभी कार्यकर्ताओं को पार्टी की सेवा की भावना जनता के बीच ले जाने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि जनता का विश्वास भी भाजपा  के प्रति लगातार बढ़ रहा है। इसलिए निकाय चुनाव में सभी सीटों पर जीत होगी। बैठक में प्रदेश संगठन मंत्री रविंद्र राजू, प्रदेश महामंत्री वेदपाल एडवोकेट, पवन सैनी, मोहनलाल बडोली, राज्य सभा के वर्तमान प्रत्याशी एवं पूर्व मंत्री कृष्ण पंवार,  प्रदेश मीडिया प्रमुख संजय शर्मा आदि मौजूद रहे।