suggestions on issues: पंजाब के मुद्दों पर सुझाव देने के लिए मुझे 9910944444 पर कॉल करें : राघव चड्ढा
suggestions on issues: पंजाब के मुद्दों पर सुझाव देने के लिए मुझे 9910944444 पर कॉल करें : राघव चड्ढा

suggestions on issues: पंजाब के मुद्दों पर सुझाव देने के लिए मुझे 9910944444 पर कॉल करें : राघव चड्ढ

suggestions on issues: पंजाब के मुद्दों पर सुझाव देने के लिए मुझे 9910944444 पर कॉल करें : राघव चड्ढा

-3 करोड़ पंजाबी खुद रखें संसद में अपनी बात, मैं सिर्फ ज़रिया बनूंगा-राघव चड्ढा

-मैं लोगों की हर एक चिंता का निवारण करता रहूंगा, लोगों से मिलने वाले हर सुझाव को अपने एजेंडे में शामिल करूंगा: राघव चड्ढा

चंडीगढ़, 7 अगस्त: suggestions on issues: आम आदमी पार्टी(आप) के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने पंजाब के लोगों की आवाज मजबूत करने के लिए अपनी तरह की एक नई पहल करते हुए एक नंबर जारी किया है, जिस पर लोग कॉल कर अपना सुझाव दे सकते हैं। नम्बर पर कॉल कर लोग राघव चड्ढा को बता सकते हैं कि किस मुद्दे को संसद में उठाया जाना चाहिए।

सांसद राघव चड्ढा ने कहा कि वह दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान कल्याणकारी नीतियां लागू करने के तौर-तरीके से काफी प्रेरित हैं। उन्होंने कहा कि कोई भी व्यक्ति 9910944444 पर कॉल कर अपना सुझाव दर्ज करा सकता है।

suggestions on issues: अपने सुझाव और फीडबैक भेज सकते हैं

उन्होंने कहा कि इस नंबर के जरिए पंजाब के लोग संसद में उठाए जाने वाले मुद्दों पर अपने सुझाव और फीडबैक भेज सकते हैं। लोग इस नंबर पर व्हाट्सएप के जरिए वीडियो या दस्तावेज भी साझा कर सकते हैं। राघव चड्ढा ने कहा कि इस पहल के बाद पंजाब के लोग खुद अपनी आवाज राज्यसभा में पहुंचा सकेंगे। मैं आवाज पहुंचाने का सिर्फ एक जरिया बनूंगा।

राघव चड्ढा ने कहा कि “इस पहल का उद्देश्य पंजाब के लोगों से सुझाव मांगना और 3 करोड़ पंजाबियों की चिंता दूर करना है। मैं पंजाब के लोगों को आश्वस्त करता हूं कि मैं उनकी हर चिंता का समाधान करना जारी रखूंगा और हेल्पलाइन पर हमें मिलने वाले हर सुझाव को एजेंडे में शामिल करूंगा।"

इससे पहले सांसद राघव चड्ढा ने लोगों की आवाज उठाते हुए देश में ईंधन की बढ़ती कीमतों, पंजाब के गिरते भूजल स्तर, किसान विरोधी नीतियों और पंजाब के कल्याण के लिए कई अन्य जनहित मुद्दों को संसद में उठाया था। चड्ढा ने कहा कि वह पंजाब के लोगों के मुद्दे को संसद में लगातार उठाते रहेंगे और पूरी लगन के साथ संसद में उनके हितों की रक्षा करेंगे।