अपने घर में शर्मसार हुई बेंगलुरु, कोलकाता ने बुरी तरह हराया

Royal Challengers Bengaluru vs Kolkata Knight Riders

Royal Challengers Bengaluru vs Kolkata Knight Riders

Royal Challengers Bengaluru vs Kolkata Knight Riders: कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया । शुक्रवार यानी कि 29 मार्च को रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के खिलाफ कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 2024 में अपनी दूसरी जीत दर्ज की। सनराइजर्स हैदराबाद के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ भी धमाकेदार अंदाज में जीत दर्ज की। केकेआर को 183 रनों का लक्ष्य मिला था जिसे टीम ने आसानी से हासिल कर लिया। केकेआर ने आरसीबी के खिलाफ 7 विकेट से जीत दर्ज की।

आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 182 रन बनाने का काम किया। टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी आरसीबी की शुरुआत खराब रही। आरसीबी को पहला झटका फाफ डुप्लेसिस के रूप में लगा। हर्षित राणा ने केकेआर को पहली सफलता दिलाई। कप्तान सिर्फ आठ रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए कैमरन ग्रीन फॉर्म में नजर आए। उन्होंने सुनील नरेन के एक ओवर में दो चौके और एक छक्का जड़ दिया। कैमरन ग्रीन और विराट कोहली ने दूसरे विकेट के लिए अहम साझेदारी निभाने का काम किया। कैमरन ग्रीन और विराट कोहली ने 42 गेंद में 65 रनों की साझेदारी निभाई। ग्रीन को आंद्रे रसेल ने क्लीन बोल्ड कर दिया। ग्रीन 33 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

ऐसे देख सकते हैं लाइव मैच

कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के बीच होने वाले मुकाबले को फैंस टीवी पर भी लाइव देख सकते हैं। स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के अलग-अलग चैनल जैसे कि स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी पर हिंदी कमेंट्री में मैच का आनंद उठाया जा सकता है। स्टार स्पोर्ट्स चैनल हिंदी और अंग्रेजी के अलावा बंगाली कन्नड़ तेलुगू और तमिल सहित अन्य भाषाओं में भी मैच की लाइव कमेंट्री की जाएगी। इसके अलावा मोबाइल फोन यूजर्स जियो सिनेमा एप पर मैच का मजा फ्री में उठा सकते हैं।