उर्फी जावेद के कपड़ों को लेकर हिंदुस्तानी भाऊ की धमकी पर उर्फी का देखिये क्या रिएक्शन...

Punjab CM

उर्फी जावेद के कपड़ों को लेकर हिंदुस्तानी भाऊ की धमकी पर उर्फी का देखिये क्या रिएक्शन...

Hindustani Bhau Urfi Javed

Hindustani Bhau Urfi Javed

नई दिल्ली। Hindustani Bhau Urfi Javed: बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर लगातार वह ट्रोल होती है। आमजन से लेकर कई सेलेब्स भी उनके कपड़ों पर कमेंट कर चुके हैं। वहीं एक बार फिर उन्हें अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर कमेंट्स का सामना करना पड़ा। इस बार उन्हें बिग बॉस फेम हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) ने एक्ट्रेस को धमकी दे डाली है।

हिंदुस्तानी भाऊ ने उर्फी जावेद को दी धमकी

हिंदुस्तानी भाऊ ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने कहा जय हिंद... ये मैसेज उर्फी जावेद के लिए है जो आज के समय में खुद को बहुत बड़ी फैशन डिजाइनर समझ रही हैं। बेटा ये जो तू फैशन के नाम पर कपड़े जो पहनकर घूम रही हैं...ये रिवाज नहीं है... ये संस्कृति नहीं है... तेरी वजह से बहुत गलत मैसेज जा रहा है बहन बेटियों तक...तो सुधर जा बेटा वरना मैं सुधार दूंगा।

उर्फी ने की हिंदुस्तानी भाऊ की बोलती बंद

भाऊ के इस वीडियो को उर्फी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इतना ही नहीं उन्होंने इस वीडियो पर गुस्सा जाहिर किया। एक्ट्रेस ने लिखा- पहली बात तो ये वह किसी से डरती नहीं हैं और दूसरी बात ये कि हिंदुस्तानी भाऊ दोगला है। उन्होंने बताया कि एक बार हिंदुस्तानी भाऊ की टीम की ओर से उन्हें मदद ऑफर की थी। मगर उन्होंने ये मदद लेने से मना कर दिया था, तब से ये लोग उनके पीछे पड़ गए हैं। उर्फी जावेद ने आगे लिखा, आप जानते हैं कि मैं आपको जेल भिजवा सकती हूं, लेकिन ऐसा नहीं कर सकती क्योंकि आप तो कई बार जेल जा चुके हैं। ये तो कितना अच्छा संदेश है देश के यूथ के लिए जेल जाना, अपनी से आधी उम्र की लड़की को खुलेआम धमकी देना।

हिंदुस्तानी भाऊ उर्फी संग करना चाहते थे काम

एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में यह भी बताया है कि एक वक्त था जब हिंदुस्तानी भाऊ उनसे प्रमोशन करवाना चाहते थे, लेकिन इसके लिए उन्होंने साफ इनकार कर दिया था। एक्ट्रेस ने आगे ये भी बताया है कि वह ट्रोलिंग के चलते अक्सर मेंटली परेशान हो जाती हैं और अपनी सुरक्षा को लेकर चिंता करती है।

यह पढ़ें: 

यह पढ़ें: