सल्लेवाल में शराब के ठेके पर बंदूक दिखाकर लूट
सल्लेवाल में शराब के ठेके पर बंदूक दिखाकर लूट

सल्लेवाल में शराब के ठेके पर बंदूक दिखाकर लूट

सल्लेवाल में शराब के ठेके पर बंदूक दिखाकर लूट

बद्दी, औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ के तहत सल्लेवाल में शराब के ठेके पर बंदूक दिखाकर लूट का मामला सामने आया है। शराब ठेका सल्लेवाल में कार्यरत सेल्समैन के मुताबिक जब वह शराब ठेके पर काम कर रहा था तो अचानक एक बाइक पर सवार होकर दो युवक हेलमेट पहनकर शराब ठेके पर आए। उन्होंने उसे बंदूक दिखाकर नकदी लूटी और उसके बाद शराब की दो बोतल लेकर फरार हो गए।

------सेल्समैन कुलशेर सिंह ने बताया कि वह देर सायं ठेके पर तैनात था तो अचानक एक बाइक उसके ठेके के आगे रुकी। बिना नंबर की बाइक से दो युवक उतरे और एक युवक के हाथ में देसी कट्टा था। उसने सेल्समैन की कनपटी पर कट्टा रखा और कहा कि अगर आवाज निकाली तो उसकी खोपड़ी उड़ा दी जाएगी। धमकाने के बाद उसने गल्ले की चाबी दे दी। गल्ले में करीब 50 हजार रुपये कैश था। एक व्यक्ति ने कैश बैग में डाला और उसके बाद उसने ठेके से दो बोतलें निकाली और बाइक पर चले गए। बाइक का नंबर देखना चाहा तो उस पर नंबर प्लेट ही नहीं थी।
 

नकदी लूटने के बाद नालागढ़ की तरफ रवाना हो गए। सेल्समैन में पुलिस को बताया कि लूटेरों के पास ब्लैक रंग की सप्लेंडर बाइक थी और दोनों ने हेलमेट पहन रखे थे। इनके जाने के बाद सेल्समेन ने अपने संचालक को सूचित किया। संचालक ने नालागढ़ पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। एएसपी नरेंद्र कुमार ने भी सूचना मिलते ही घटनास्थल का दौरा किया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। सीसीटीवी की फुटेज को खंगाला जा रहा है। जल्द ही आरोपितों को दबोच लिया जाएगा।