Raju Srivastava health latest Update: राजू श्रीवास्तव की पत्नी ने फैंस को दिलाया भरोसा, कहा- 'मेरा वादा है राजू जरूर लौटेंगे'

Punjab CM

Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव की पत्नी ने फैंस को दिलाया भरोसा, कहा- 'मेरा वादा है राजू जरूर लौटेंगे'

Raju Srivastava health latest Update

Raju Srivastava health latest Update: राजू श्रीवास्तव की पत्नी ने फैंस को दिलाया भरोसा, कहा- 'मेरा व

Raju Srivastava health latest Update: लोकप्रिय अभिनेता-कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की पत्नी शिखा श्रीवास्तव ने बृहस्पतिवार को कहा कि उनके पति एक योद्धा (फाइटर) हैं और वह हम सभी के बीच वापस लौटेंगे. राजू श्रीवास्तव (58) को 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद से उन्हें अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) की गहन देखभाल इकाई में रखा गया है. अभिनेता की उसी दिन एंजियोप्लास्टी हुई थी जिस दिन उन्हें दिल का दौरा पड़ा था.

राजू श्रीवास्तव की पत्नी ने दिया हेल्थ अपडेट

शिखा ने कहा कि उनके पति की हालत स्थिर है और डॉक्टर उनका बेहतर इलाज कर रहे हैं. उन्होंने 'पीटीआई-भाषा' से कहा, "उनकी हालत स्थिर है. डॉक्टर उनका अच्छा इलाज कर रहे हैं. राजू जी एक फाइटर हैं और वह हम सबके बीच फिर से लौटेंगे. हमें आपकी प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं की जरूरत है."

वर्ष 2014 में भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हुए श्रीवास्तव के स्वास्थ्य को लेकर बृहस्पतिवार को ट्विटर पर कई पोस्ट में अटकलें लगाई जा रही थीं.

Raju Srivastava health latest Update: डॉक्टर कर रहे हैं इलाज

शिखा ने कहा, "मेरा विनम्र अनुरोध है कि कृपया अफवाह न फैलाएं. यह हमारे मनोबल को प्रभावित करता है. हमें नकारात्मक ऊर्जा(negative energy) नहीं चाहिए, हमें सकारात्मकता चाहिए. कृपया उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करें और वह जल्द ही वापस आ जाएंगे. डॉक्टर अपने सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहे हैं और राजू जी उनका साथ दे रहे हैं, वह लड़ रहे हैं. इसलिए कृपया नकारात्मकता न फैलाएं."

इससे पहले दिन में एक सूत्र ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया, "उन्हें जीवन रक्षक प्रणाली पर रखा गया है और उनकी हालत नाजुक है. उन्हें मस्तिष्काघात(concussion) हुआ है और वह अचेत हैं."

कॉमेडी किंग के रूप में पहचान

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) देश एक मशहूर हास्य कलाकार (Comedy King) के तौर पर जाने जाते हैं. उन्होंने कई टेलीविजन शोज में काम किया है. वो पिछल दो दशक से ज्यादा से कॉमेडी में सक्रिय हैं. कई फिल्मों और टीवी शोज में नजर आ चुके हैं. राजू श्रीवास्तव बचपन से ही कॉमेडियन बनना चाहते थे और उन्होंने अपना ये सपना पूरा भी किया. राजू ने अपना करियर स्टेज शोज से शुरू किया था. आज वह कॉमेडी की दुनिया के जानेमाने नाम हैं.

Raju Srivastava health latest Update: इन फिल्मों में आ चुके हैं नजर

कॉमेडी शो के अलावा राजू (Raju Srivastava Films) कई सारी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. इनमें 'मैंने प्यार किया', 'बाजीगर', 'बॉम्बे टू गोवा' और 'आमदनी अठ्ठनी खरचा रुपैया' सहित कई फिल्मों का नाम शामिल है. वह रियलिटी शो 'बिग बॉस' के तीसरे सीजन में भी नजर आए थे.

यूपी फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष हैं राजू श्रीवास्तव

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava), जो 1980 के दशक से मनोरंजन उद्योग में सक्रिय हैं, उत्तर प्रदेश में यूपी फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष भी हैं.