Punjab Police constable became crorepati by buying lottery of 6 rupees
Punjab Police constable became crorepati by buying lottery of 6 rupees

Punjab Police constable became crorepati by buying lottery of 6 rupees

6 रुपये की लॉटरी खरीद पंजाब पुलिस का कांस्टेबल बना करोड़पति

लुधियाना। पंजाब के लुधियाना में आज एक पुलिस कर्मी की 6 रुपये में किस्मत बदल गई। पुलिस कर्मी ने 6 रुपये की लाटरी लगाई थी और उसका 1 करोड़ निकल आया। इस खुशी में आज पुलिस कर्मी और उसकी माता खुशी से फूलें नहीं समां रहे।

वहीं परिवार में खुशी का आलम है। ये लाटरी उन्होंने लुधियाना के गांधी बद्रस से खरीदी है। लाटरी लगाने वाले पुलिस कर्मचारी का नाम कुलदीप सिंह है। कुलदीप सिंह गंगा नगर राजस्थान के रहने वाले है। कुलदीप ने बताया कि 150 रुपये की उन्होंने लाटरी की कापी खरीदी थी।

लाटरी में एक पर्ची जिसका दाम 6 रुपये है उसमें से उसका नंबर निकल आया। लाटरी डालने का कभी सोचा नहीं था लेकिन पता नहीं था कि किस्मत बदल जाएगी। लाटरी लगने का पता चलते ही जहां मन में एक खुशी और भविष्य को लेकर तसल्ली है।

फिरोजपुर में तैनात कुलदीप सिंह QRT (क्विक रिस्रांस टीम) में तैनात है। कुलदीप ने बताया कि उसकी माता बलजिंदर कौर उसे पिछले 6 महीने से कह रही है कि लाटरी का नंबर लगाए जरूर लगेगा। बेटे ने मां की बात मानी और पिछले 6 महीने में लाटरी का नंबर लगाते रहे। कुलदीप ने बताया कि पहले उसकी 6 हजार रुपये की लाटरी एक बार लग चुकी है। अब की बार 1 करोड़ की लग गई।

कुलदीप बताते है कि 1 करोड़ राशि में से वह अपने बच्चे की शिक्षा पर ध्यान देंगे। वहीं समाज में जो लोग निचले स्तर से है उन बच्चों की मदद करेंगे। वहीं गांव के गुरू घर में कुछ राशि अर्पित करके गुरू का शुक्राना करेंगे। कुलदीप बताते है कि जिंदगी में बहुत अच्छे बुरे समय उन्होंने देखे है आज यदि भगवान ने खुशी का दिन उनको दिया है तो वह भगवान को अर्पित करेंगे।