PM Modi News- जीते जी तो क्या, मरने के बाद भी जमीन में नहीं गाड़ पाएंगे.. पीएम मोदी ने विपक्ष पर क्यों कही ये बात? बड़ा हमला किया
BREAKING
जोशी ने गांव बड़ी करौर में रेत माफिया के हमले में घायल लोगों का कुशल-क्षेम जाना एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स 5 - एक्सयूज़ मी प्लीज़ के प्रतियोगी लक्ष्य, उन्नति और दिग्विजय राठी चंडीगढ़ में अपने फैन्स से मिले!* चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा गांव रायपुर खुर्द में चलाई जा रही अवैध निर्माण पर कार्रवाई का स्थानीय लोगों द्वारा जबरदस्त विरोध केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद का यूपी में एक्सीडेंट; अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर निकले थे, तेज रफ्तार गाड़ी ने पीछे से मारी कार में टक्कर गुजरात के स्कूल में खौफनाक हादसा; क्लासरूम में लंच कर रहे थे बच्चे, अचानक गिर पड़ी दीवार, वीडियो में कैद पूरा मंजर देखिए

जीते जी तो क्या, मरने के बाद भी जमीन में नहीं गाड़ पाएंगे.. PM मोदी ने विपक्ष पर क्यों कही ये बात? बड़ा हमला किया VIDEO

PM Modi Public Meeting in Nandurbar Maharashtra Lok Sabha Election 2024

PM Modi News: लोकसभा चुनाव-2024 के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जमकर रैलियां कर रहे हैं। वहीं इस बीच वह विपक्षी दलों पर ताबड़तोड़ हमला बोल रहे हैं। शुक्रवार को महाराष्ट्र के नंदुरबार में पहुंचे पीएम मोदी ने एक बार फिर विपक्ष को निशाने पर ले लिया। पीएम मोदी ने कहा कि, कांग्रेस और शिवसेना (उद्धव ठाकरे गुट) वाले लोग मुझे जिंदा गाड़ने की बात कर रहे हैं। लेकिन जीते जी तो क्या ये मरने के बाद भी मुझे जमीन में नहीं गाड़ पाएंगे।

दरअसल, पीएम मोदी ने कहा कि विपक्ष के लोग इतने अहंकार से भरे हुए हैं कि गरीब इनके लिए कोई मायने नहीं रखता। आज ये गरीब का बेटा आपका सेवक बनकर जब प्रधानमंत्री पद पर काम कर रहा है तो ये गरीब विरोधी मानसिकता वाले, शाही परिवार की मानसिकता वाले इसे बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं। एक तरफ कांग्रेस है जो कहती है 'मोदी तेरी कब्र खुदेगी' और दूसरी तरफ ये नकली शिवसेना है जो मुझे ज़िंदा गाड़ने की बात करती है।

पीएम मोदी ने कहा कि, विपक्ष के ये लोग मुझे गाली देते हुए भी तुष्टीकरण का पूरा ध्यान रखते हैं, मुझ पर वही गाली दागते हैं जिससे इनका वोट बैंक खुश हो। पीएम ने कहा कि मैंने बालासाहेब ठाकरे को पास से देखा है। उन्हें दुख हो रहा होगा कि आज ये नकली शिवसेना वाले मुंबई धमाकों के आरोपी को कंधे पर बैठाकर घूम रहे हैं। बिहार में चारा घोटाले के आरोपी को कंधे पर घुमा रहे हैं।

मुझे गाड़ने वाले जनता का विश्वास खो चुके

पीएम ने कहा कि विपक्ष के ये जो लोग मुझे गाड़ने की बात कह रहे हैं ये जनता का विश्वास खो चुके हैं। पीएम ने कहा कि ये नहीं जानते कि देश की महिलाएं और बहने मेरी रक्षा कवच हैं। ये जीते जी तो क्या मरने के बाद भी मुझे जमीन में नहीं गाड़ पाएंगे।

विपक्ष को आदिवासी लोगों से नफरत

पीएम मोदी ने कहा कि, एक तरफ भाजपा तो दूसरी तरफ कांग्रेस है, कांग्रेस ने कभी आदिवासी भाई-बहनों की परवाह नहीं है। आदिवासी इलाकों में सेल एनीमिया एक बड़ा खतरा रहा है लेकिन कांग्रेस ने इस बीमारी की तरफ उतना ध्यान ही नहीं दिया। यह भाजपा है जिसने सेल एनीमिया को जड़ से खत्म करने के लिए अभियान चलाया है। यह भाजपा ही है कि जिसने आदिवासी बेटी को राष्ट्रपति बनाया। लेकिन कांग्रेस वालों ने एक आदिवासी बेटी को राष्ट्रपति बनने से रोकने के लिए रात-दिन एक किया था। द्रौपदी मुर्मू राष्ट्रपति बने कांग्रेस को यह मंजूर नहीं था।

हम घर ही नहीं, बिजली, पानी, गैस भी दे रहे

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हमने पक्का घर दिया, मतलब चार दीवारें दी ऐसा नहीं है, हमने बिजली, पानी, गैस कनेक्शन भी दिया है। NDA सरकार ने महाराष्ट्र के 20 हजार से ज्यादा अधिक गांवों में हर घर जल पहुंचाया है। इसमें नंदुरबार के कठिन इलाके भी शामिल हैं। पीएम ने कहा कि जो लोग घर, बिजली, पानी, गैस से वंचित रह गए हैं। उन्हें हमारी सरकार के तीसरे टर्म में ये सुविधा पहुंचाई जाएगी।

कांग्रेस को पता है, विकास में मोदी का मुक़ाबला नहीं

पीएम मोदी ने कहा कि, कांग्रेस जानती है कि वे विकास में मोदी का मुकाबला नहीं कर सकते इसलिए उन्होंने इस चुनाव में झूठ की फैक्ट्री खोली है और झूठ फैलाकर वे वोट लेना चाहते हैं। कभी आरक्षण को लेकर झूठ तो कभी संविधान को लेकर झूठ बोलते हैं। आरक्षण पर कांग्रेस का हाल 'चोर मचाए शोर' वाला है।

13 मई को चौथे चरण की वोटिंग

पीएम मोदी का महाराष्ट्र में यह दौरा ऐसे समय पर है। जब 13 मई को लोकसभा चुनाव के चौथे चरण की वोटिंग होनी है। लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर महाराष्ट्र काफी अहम राज्य है। यहां कुल 48 लोकसभा सीटें हैं जो किसी भी दल को दिल्ली की सत्ता पर पहुंचाने के लिए काफी अहम हैं। महाराष्ट्र में कुल 5 चरण में चुनाव होने हैं जिसमें से 3 चरण संपन्न हो चुके हैं।