Punjab CM

Bhushan Kumar gifts Om Raut Luxury Car: Adipurush की रिलीज से पहले ही चमकी ओम राउत की किस्मत, भूषण कुमार ने गिफ्टी की करोड़ों की चमचमाती कार

Bhushan Kumar gifts Om Raut Luxury Car

Bhushan Kumar gifts Om Raut Luxury Car

Bhushan Kumar gifts Om Raut Luxury Car: साउथ की अगली पैन इंडिया फिल्म 'आदिपुरुष (Adipurush) लगातार विवादों में बनी हुई है. टीजर रिलीज होने के बाद से आदिपुरुष को आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. फिल्म में रावण और बजरंग बलि हनुमान के अवतार को देख दर्शक नाखुश नजर आए थे. फिल्म को लेकर चाहे कितना ही विवाद चल रहा हो लेकिन आदिपुरुष के डायरेक्टर ओम राउत (Om Raut) की किस्मत चमक रही है. डायरेक्टर ओम राउत को हाल में फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार की तरफ से एक बेहद लग्जरी गिफ्ट मिला है. इसकी फोटोज भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. 

विवादों में हैं आदिपुरुष

आदिपुरुष का टीजर (Adipurush Teaser) अयोध्या में जारी किया गया था. फिल्म को अपने खराब वीएफएक्स और किरदारों के लुक्स को लेकर बुरी तरह ट्रोल हुआ था, लेकिन फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार इस फिल्म में पैसा लगाकार काफी खुश नजर आ रहे हैं. उन्होंने डायरेक्टर ओम राउत को फिल्म रिलीज से पहले ही लग्जरी कार गिफ्ट की है. इस कार की कीमत सुनकर शायद आम लोगों को झटका लग जाए. 

कार की कीमत सुनकर लगेगा झटका

टी सीरीज़ के मालिक भूषण कुमार ने 'आदिपुरुष' डायरेक्टर ओम राउत को लाल रंग की फरारी एफ8 त्रिबूतो ( Ferrari F8 Tributo) लग्जरी कार गिफ्ट की है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस सुपर कार की कीमत 4.08 करोड़ बताई जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स में यह बात भी सामने आई है कि भूषण कुमार ने डायरेक्टर को अपनी खुद की कार तोहफे में दी है क्योंकि इसे सीधे शोरूम से नहीं लाया गया है. ये कार पहले से ही भूषण कुमार के नाम पर रजिस्टर्ड थी. भूषण कुमार ने अपने पर्सनल कलेक्शन से ओम राउत को यह उपहार दिया है. सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों में ओम राउत इस कार को देखर काफी खुश नजर आ रहे हैं. 

भूषण कुमार पहले भी दे चुके हैं महंगे गिफ्ट्स

बता दें कि, ऐसा पहली बार नहीं है जब भूषण कुमार ने अपने सहयोगियों को महंगी कार या गिफ्ट से नवाजा हो. इसी साल की शुरुआत में, 'भूल भुलैया 2' की सफलता के बाद, निर्माता ने अभिनेता कार्तिक आर्यन को 4.70 करोड़ रुपये की एक ऑरेंज कलर की लग्जरी कार मैकलारेन उपहार में दी थी.

अगले साल रिलीज होगी आदिपुरुष

आदिपुरुष 12 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसमें प्रभास भगवान राम, कृति सेनन सीता, सनी सिंह में लक्ष्मण और सैफ अली खान रावण के रूप में नजर आएंगे. फिल्म हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी.