Youtuber Bobby Kataria : अब और बढ़ेंगी सरेआम जाम छलकाने वाले Bobby Kataria की मुश्किलें, उत्तराखंड पुलिस जारी करेगी एक और नोटिस
Youtuber Bobby Kataria

Youtuber Bobby Kataria : अब और बढ़ेंगी सरेआम जाम छलकाने वाले Bobby Kataria की मुश्किलें, उत्तराखंड प

Youtuber Bobby Kataria : अब और बढ़ेंगी सरेआम जाम छलकाने वाले Bobby Kataria की मुश्किलें, उत्तराखंड पुलिस जारी करेगी एक और नोटिस

Youtuber Bobby Kataria : दिल्ली के बाद अब देहरादून पुलिस भी यूट्यूबर बॉबी कटारिया के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर(look out circular) जारी कराएगी। कटारिया की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है। मगर, वह अंडरग्राउंड(underground) बताया जा रहा है। पुलिस उसकी कुर्की के लिए वारंट हासिल करने का भी प्रयास कर रही है।

11 जुलाई को देहरादून पुलिस ने बॉबी कटारिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। आरोप है कि उसने किमाड़ी मार्ग पर ट्रैफिक रुकवाकर सड़क पर शराब पी और वीडियो बनवाकर सोशल मीडिया(social media) पर डाला था। सुर्खियों में आने के लिए किया गया यह काम उस पर भारी पड़ गया। पुलिस ने उसे बुलाने का प्रयास किया, मगर वह देहरादून नहीं आया। इस पर उसके खिलाफ गैर जमानती वारंट(non bailable warrant) हासिल कर गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जाने लगी।

इससे पहले पुलिस को आशंका थी कि वह विदेश भाग सकता है तो उसके पासपोर्ट के बारे में जानकारी जुटाई जा रही थी। इसी बीच दिल्ली पुलिस ने फ्लाइट में सिगरेट पीने के मामले में दर्ज मुकदमे के तहत उसके खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी करा दिया। अब देहरादून के मामले में भी पुलिस कप्तान दलीप सिंह कुंवर ने कहा है कि जल्द कटारिया के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी कराएंगे।

इस संबंध में तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। एक-दो दिनों में प्रक्रिया पूरी होते ही इसे जारी करा दिया जाएगा।

इससे पहले पुलिस को आशंका थी कि वह विदेश भाग सकता है तो उसके पासपोर्ट के बारे में जानकारी जुटाई जा रही थी।

इसी बीच दिल्ली पुलिस ने फ्लाइट में सिगरेट पीने के मामले में दर्ज मुकदमे के तहत उसके खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी करा दिया।

अब देहरादून के मामले में भी पुलिस कप्तान दलीप सिंह कुंवर ने कहा है कि जल्द कटारिया के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी कराएंगे। इस संबंध में तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। एक-दो दिनों में प्रक्रिया पूरी होते ही इसे जारी करा दिया जाएगा।