शव की शिनाख्त के साथ 57 दिन बाद सुलझी हत्या की गुत्थी
BREAKING
अग्निवीर योजना पर सरकार ले सकती है बड़ा फैसला; देश के युवा वर्ग में रोष देखते हुए तैयारी शुरू, तीनों सेनाओं से रिपोर्ट मांगी गई BJP पर RSS का बड़ा बयान; संघ के वरिष्ठ नेता इंद्रेश कुमार ने कहा- अहंकार किया तो भगवान राम ने नहीं दी शक्ति, 240 पर रोक दिया हिमाचल में भूकंप के झटके, कुल्लू रहा केंद्र; जानिए रिक्टर स्केल पर कितनी रही तीव्रता, भूकंप आने पर क्या करना चाहिए, क्यों आता है? विजिटिंग कार्ड को मिट्टी में बोने से उगेगा गेंदे के फूल का पौधा, IAS अफसर की इस अनोखी पहल की हो रही तारीफ सोनाक्षी सिन्हा ने पूनम ढिल्लों को भेजा वेडिंग इन्वाइट, एक्ट्रेस ने दी बधाई, जहीर इकबाल को दे डाली ये चेतावनी!

शव की शिनाख्त के साथ 57 दिन बाद सुलझी हत्या की गुत्थी

Murder mystery solved

Murder mystery solved

दोस्तों ने चार फरवरी को हत्या कर डाला था नहर में

अर्थ प्रकाश/नीरज सिंगला
जींद, 31 मार्च। Murder mystery solved: 
हांसी ब्रांच नहर में गांव ईक्कस के पास मिले शव की शनिवार को शिनाख्त होने के साथ हत्या की गुत्थी भी सुलझ गई है। व्यक्ति की हत्या उसके दोस्तों ने लगभग 57 दिन पहले शराब पिला सिर में ईंट मार की गई थी। शव को खुर्दबुर्द करने के लिए शव को करनाल के गांव जैणी के निकट नहर में फैंक दिया था। शिनाख्त होने के साथ सदर थाना पुलिस ने मृतक के शव को परिजनों के हवाले कर दिया है। आगामी कार्रवाई घरौंडा करनाल पुलिस करेगी। 

सदर थाना पुलिस ने 26 मार्च शाम को गांव ईक्कस के निकट हांसी ब्रांच नहर से एक व्यक्ति का शव बरामद किया था। सिर में चोट का निशान था। पोस्टमार्टम में सामने आया था कि युवक मौत डूबने से नही बल्कि सिर में चोट मार कर हत्या की गई है। सदर थाना पुलिस ने गांव रामराय निवासी सुमित की शिकायत पर 28 मार्च को अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या तथा शव को खुर्दबुर्द करने का मामला दर्ज किया था। मृतक की पहचान शनिवार को घरौंडा निवासी अमन (28) के रूप में हुई है। शिनाख्त के साथ शव को परिजनों के हवाले कर दिया है।

मृतक के चाचा जगदीश ने बताया कि घरौंडा करनाल निवासी अविवाहित मृतक अमन शादियों में वेटर का कार्य करता था। गत चार फरवरी को वह अपने दोस्त प्रदीप, अक्षक, अनुज के साथ गया था। गत नौ फरवरी को घरौंडा थाने में गुमशुदगी की रपट दर्ज कराई गई थी। जिसके बाद से अमन का कोई सुराग नही लगा। 30 मार्च को जींद के सदर थाना इलाके में अज्ञात शव की सूचना मिली थी। देखने पर शव अमन का मिला। छानबीन मे सामने आया कि अमन की हत्या उसके दोस्तों ने चार फरवरी को गांव जैणी नहर हैड के निकट शराब पीने के दौरान ईंट मार कर कर दी थी। फिर शव को खुर्दबुर्द करने के लिए नहर में डाल दिया। हत्या से पूर्व अमन को ज्यादा शराब पिलाई गई थी। 54 दिन तक शव नहर में रहा। फिर बह कर 26 मार्च को हांसी ब्रांच नहर में गांव ईक्कस के निकट पहुंच गया। 

सदर थाना के जांच अधिकारी सुनील कुमार ने बताया कि मृतक की पहचान हो गई है। शव परिजनों को सौंप दिया गया है। घरौंडा करनाल थाने में नौ फरवरी को गुमशुदगी का मामला दर्ज था। अब आगामी कार्रवाई घरौडा करनाल पुलिस करेगी।