Nahar

रेवाड़ी में लापता युवक की लाश मिली नहर के किनारे, 4 दिन से था लापता 

रेवाड़ी। हरियाणा के रेवाड़ी शहर में दिल्ली रोड स्थित नहर किनारे कच्चे रास्ते पर शनिवार की दोपहर को एक लापता शख्स की लाश बरामद हुई। वह पिछले 4 दिन से घर से लापता था। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची सिटी पुलिस ने शव को कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भेज दिया।

मिली जानकारी के अनुसार, रेवाड़ी शहर के मोहल्ला कांजीवाड़ा निवासी सुनील कुमार (40) शहर के ही एक अल्ट्रासाउंड पर काम करता था। 19 जुलाई को वह घर से अचानक लापता हो गया था। परिजनों ने उसकी हर संभव तलाश की, लेकिन पता नहीं चल पाया।

शनिवार को दोपहर बाद उसकी लाश दिल्ली रोड स्थित नहर के साथ जा रहे कच्चे रास्ते पर पड़ी मिली। कई दिनों से लाश पड़ी होने की वजह से वह पूरी तरह सडक़ चुकी थी और उसमें से बदबू उठ रही थी। बदबू उठने की वजह से वहां से गुजर रहे किसी शख्स ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची सिटी पुलिस ने शव को कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भेज दिया। सिटी थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि अभी मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ क्लीयर हो पाएगा।