Man arrested for taking bribe of 20,000

Haryana : 20,000 की रिश्वत लेता व्यक्ति गिरफ्तार

arrested-taking-bribe

Man arrested for taking bribe of 20,000

Man arrested for taking bribe of 20,000 : चंडीगढ़। हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) ने भ्रष्टाचार के खिलाफ चल रहे अभियान के तहत चौधरी चरण सिंह हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय, हिसार में नौकरी दिलाने के एवज में 20,000 रुपये की रिश्वत लेते एक निजी व्यक्ति को रंगे हाथों पकड़ा है। इस मामले में एसीबी ने हिसार के रावलवास खुर्द निवासी निजी व्यक्ति सत्यनारायण को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

नौकरी लगवाने के नाम पर मांगी रिश्वत

एसीबी के प्रवक्ता ने आज यह जानकारी देते हुए बताया कि गांव बयाना खेड़ा निवासी मनदीप की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की गई है। उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता ने ब्यूरो से संपर्क कर आरोप लगाया कि आरोपी व्यक्ति ने उसे चौधरी चरण सिंह हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय में चपरासी के पद पर नियुक्त करने के बदले 1,20,000 रुपये की मांग की थी। यह भी आरोप लगाया कि आरोपी व्यक्ति ने अपना परिचय एसडीएम कार्यालय, हिसार में क्लर्क के रूप में कार्यरत बताया।


उन्होंने बताया कि शिकायत के आधार पर एसीबी की टीम ने तथ्यों की जांच के बाद रेड करने के लिए टीम का गठन किया और आरोपी सत्यनारायण को स्वतंत्र गवाहों की मौजूदगी में शिकायतकर्ता से 20 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया। इस संबंध में एसीबी थाना हिसार में आरोपी के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में आगे की जांच जारी है।

 

ये भी पढ़ें....

पंचकूला में सिंह संस बेकर्स में लगी भीषण आग, हैंडलूम शोरूम को भी लिया चपेट में

 

 

ये भी पढ़ें ...

Haryana : मुख्यमंत्री ने किया जन संवाद पोर्टल का लोकार्पण