Labana Joins AAP: मक्खन सिंह लबाना आप में शामिल
Labana Joins AAP: मक्खन सिंह लबाना आप में शामिल

Labana Joins AAP: मक्खन सिंह लबाना आप में शामिल

Labana Joins AAP: मक्खन सिंह लबाना आप में शामिल

अंबाला। Labana Joins AAP: क्षेत्र के जाने माने और कद्दावर नेता मक्खन सिंह लबाना शुक्रवार को आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। उन्होंने आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा और हरियाणा सह प्रभारी दिनेश प्रताप सिंह की मौजूदगी में आम आदमी पार्टी ज्वाइन की। इस दौरान  नॉर्थ जोन संयोजक चित्रा सरवारा कार्यक्रम संजोयक रहीं। 

मक्खन सिंह लबाना 2005 से ही समाज सेवा के कार्यों में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेते आए हैं। वे लबाना प्रोग्रेसिव फ्रंट के स्टेट प्रेसिडेंट भी है। वे अंबाला सिटी से विधानसभा चुनाव भी लड़ चुके हैं। इसके साथ 2016 में जिला परिषद में मेंबर बने। अपने समाज सेवा से जुड़े कार्यों के लिए वे क्षेत्र में काफी चर्चित रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि आज के समय में देश को ईमानदार और स्वच्छ छवि के नेतृत्व की जरूरत है। जोकि अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी की नीतियों में नजर आता है। उन्होंने कहा कि वे आम आदमी पार्टी के एक आम कार्यकर्ता बनकर पार्टी के लिए काम करेंगे।

Labana Joins AAP: नॉर्थ हरियाणा में आम आदमी पार्टी की लहर : अनुराग ढांडा*

      आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और राष्ट्रीय सलाहकार अनुराग ढांडा ने कहा कि ईमानदार और सरल स्वभाव के धनी मक्खन सिंह लबाना के आम आदमी पार्टी से जुड़ने पर काफी मजबूती मिलेगी। समाजसेवा और जनता के हितों के लिए हमेशा अग्रणी रहने वाले मक्खन सिंह पार्टी को आगे बढ़ाने का काम करेंगे। वहीं ढांडा ने कहा कि नॉर्थ हरियाणा में आम आदमी पार्टी की लहर है, सभी को आम आदमी पार्टी में एक विकल्प नज़र आ रहा है। उन्होंने कहा कि हमने दिल्ली में कर दिखाया, पंजाब में हमारी सरकार है, अगला नंबर हरियाणा का है।

आम आदमी पार्टी की नॉर्थ जोन संयोजक चित्रा सरवारा ने कहा कि मक्खन सिंह लबाना के आम आदमी पार्टी में आने से पार्टी को काफ़ी मजबूती मिली है। आज के समय पर आम आदमी पार्टी की लहर चल रही है। आम आदमी पार्टी आने वाले समय में गांव तक जन संपर्क अभियान चलाने का काम करेगी। और हर गांवों में समिति बनाने का काम करेगी। इस मौके पर नॉर्थ जोन सचिव योगेश्वर शर्मा, प्रदेश सह प्रभारी दिनेश प्रताप सिंह, पूर्व मंत्री एवं वरिष्ठ नेता निर्मल सिंह समेत पार्टी के कई कार्यकर्ता और नेता मौजूद रहे।