Mahesh Babu Father Death: महेश बाबू के पिता कृष्णा का निधन, कार्डियक अरेस्ट के बाद अस्पताल में थे भर्ती

Punjab CM

Mahesh Babu Father Death: महेश बाबू के पिता कृष्णा का निधन, कार्डियक अरेस्ट के बाद अस्पताल में थे भर्ती

Mahesh Babu Father Death

Mahesh Babu Father Death

Mahesh Babu Father Passed Away: साउथ के पॉपुलर एक्टर महेश बाबू (Mahesh Babu) की मां का हाल ही में निधन हुआ था. वहीं अब एक्टर से जुड़ी एक और बुरी खबर सामने आ रही है. उनके पिता कृष्णा घट्टामनेनी (Krishna Ghattamnaneni) का भी 80 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है. कृष्णा को सोमवार तड़के कार्डियक अरेस्ट के चलते हैदराबाद के कॉन्टिनेंटल हॉस्पिटल(Continental Hospital in Hyderabad) में भर्ती कराया गया था. मंगलवार की सुबह उन्होंने आखिरी सांस ली.

तेलुगु सिनेना के बड़े अभिनेता थे महेश बाबू के पिता

महेश बाबू के पिता कृष्णा को तेलुगू सिनेमा के सबसे बड़े अभिनेताओं से एक माना जाता है. उन्होंने कई फिल्मों को डायरेक्ट और प्रोड्यूस भी किया है. उनके बारे में बताया जाता है कि उन्होंने अब तक लगभग 350 फिल्मों में काम किया था. उन्होंने फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत कुला गोथरालु (1961), पदंडी मुंधुकु (1962), और परुवु प्रतिष्ठा (1963) जैसी फिल्मों से की थी. बाद में उन्हें थेन मानसुलु (1965) में एक लीड एक्टर के रूप में कास्ट किया गया था. कृष्णा ने आगे चलकर एक एक्टर, डायरेक्टर और फिल्ममेकर के रूप में अपनी पहचान स्थापित की और मोसागलगु मोसागडु, अल्लूरी सीता रामाराजू, गुडाचारी 116, जैसी फिल्मे बनाई.

तेलंगाना सीएम ने कृष्णा घट्टामोनी के निधन पर जताया दुख

महेश बाबू के पिता कृष्णा घट्टामोनी के निधन पर तेलगांना के सीएम चंद्रशेखर राव ने भी शोक जताया है. आंध्र प्रदेश के सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने भी वेटरेन एक्टर कृष्णा घट्टामोनी के निधन पर दुख जताया है. वहीं महेश बाबू के पिता के निधन के समाचार से उनके फैंस भी शोक में डूब गए हैं. सोशल मीडिया पर फैंस और तमाम सेलेब्ड तेलुगु सिनेमा के दिग्गज स्टार को नम आंखो से श्रद्धांजली अर्पित कर रहे हैं.

 ट्विटर पर 'RIP लीजेंड' ट्रेंड कर रहे हैं फैंस

फैंस अपने फेवरेट स्टार के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए ट्विटर पर 'RIP लीजेंड' ट्रेंड कर रहे हैं. ट्रेंडिंग हैशटैग के साथ एक फैन ने ट्वीट किया, "एक युग का अंत." एक और ने पोस्ट किया, "रेस्ट इन पीस, सुपरस्टार.

 हाल ही में मां का हुआ निधन

बता दें कि 28 सितंबर को महेश बाबू की मां इंदिरा देवी का भी निधन हो गया था. वे काफी लंबे समय से बीमार चल रही थीं, जिसके बाद उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था.

यह पढ़ें:

यह पढ़ें: