लखनऊ एयरपोर्ट को मिली बम से उड़ाने की धमकी, CISF और पुलिस का चेकिंग अभियान शुरू
BREAKING
जोशी ने गांव बड़ी करौर में रेत माफिया के हमले में घायल लोगों का कुशल-क्षेम जाना एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स 5 - एक्सयूज़ मी प्लीज़ के प्रतियोगी लक्ष्य, उन्नति और दिग्विजय राठी चंडीगढ़ में अपने फैन्स से मिले!* चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा गांव रायपुर खुर्द में चलाई जा रही अवैध निर्माण पर कार्रवाई का स्थानीय लोगों द्वारा जबरदस्त विरोध केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद का यूपी में एक्सीडेंट; अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर निकले थे, तेज रफ्तार गाड़ी ने पीछे से मारी कार में टक्कर गुजरात के स्कूल में खौफनाक हादसा; क्लासरूम में लंच कर रहे थे बच्चे, अचानक गिर पड़ी दीवार, वीडियो में कैद पूरा मंजर देखिए

लखनऊ एयरपोर्ट को मिली बम से उड़ाने की धमकी, CISF और पुलिस का चेकिंग अभियान शुरू

Lucknow Airport Bomb Threat

Lucknow Airport Bomb Threat

Lucknow Airport Bomb Threat: इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के बाद लखनऊ एयरपोर्ट पर बम से उड़ने की ईमेल मिली है. यह ईमेल सीआईएसएफ को भेजा गया है. ईमेल मिलने के बाद सीआईएसएफ और बीडीएस की टीम ने सर्च ऑपरेशन चलाया. लेकिन, जांच में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला.

बताया जा रहा है कि भोपाल, पटना, जम्मू और जयपुर एयरपोर्ट को भी बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. दरअसल, रविवार दोपहर करीब 3.5 बजे सीआईएसएफ दफ्तर को एक धमकी भरा ईमेल मिला था. फिलहाल ईमेल से मिली धमकी के बाद लखनऊ समेत सभी एयरपोर्ट पर चेकिंग की गई.

हवाई अड्डे के प्रवक्ता ने कही ये बात

सीसीएसआई हवाई अड्डे के प्रवक्ता ने कहा, चौधरी चरण सिंह अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट को विस्फोटक उपकरणों के बारे में दोपहर 3:5 बजे एक धमकी भरा ईमेल मिला. सीसीएसआई हवाईअड्डे की सुरक्षा टीम ने पूरे एयरपोर्ट पर गहन जांच की. जांच के बाद बम खतरा आकलन समिति ने धमाकों से जुड़े सभी ईमेल झूठा बताया. यात्रियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए लखनऊ एयरपोर्ट परीक्षण और स्क्रीनिंग के लिए अतिरिक्त कदम उठा रहा है.

'अस्पतालों के बाद IGI एयरपोर्ट को भी बम से उड़ाने की धमकी'

बता दें कि रविवार को दिल्ली के 10 अलग-अलग अस्पतालों को धमकी भरे ईमेल भेजे गए हैं. इस ईमेल में अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. दिल्ली फायर सर्विस के मुताबिक, उन्हें दो अस्पतालों से फोन आए हैं, पहला बुराड़ी सरकारी अस्पताल से और दूसरा मंगोलपुरी के संजय गांधी अस्पताल से. दिल्ली फायर ऑफिसर के मुताबिक मामले में अभी जांच जारी है.