Kangana Ranot's anger erupted again on Bollywood mafia
BREAKING
चंडीगढ़ में फर्जी जॉब देकर महिला से 21 हजार ठगे; पुलिस ने गिरोह के 4 लोग पकड़े, लोगों को ऑनलाइन फंसाकर फेक प्लेसमेंट ऑफर करते पंजाब में 200 रुपए के लिए युवक का मर्डर...VIDEO; वो कहता रहा, मैंने नहीं लिए, फिर भी चाकू मार उतार दिया मौत के घाट BJP छोड़कर कांग्रेस जॉइन करेंगे कुलदीप बिश्नोई? लोकसभा चुनाव के बीच खुद जारी किया यह बयान, हरियाणा में हिसार से टिकट नहीं मिला हरियाणा में कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवारों की लिस्ट वायरल; 9 सीटों पर इन नेताओं के नाम, फर्जी बताई जा रही, यहां देख लें बीवी के सामने शादीशुदा महिला से रेप; आपत्तिजनक तस्वीरें लेकर धर्म बदलने को मजबूर किया, हैरान कर रही हैवानियत की यह पूरी घटना

बॉलीवुड माफिया पर फिर फूटा कंगना रनोट का गुस्सा,जानिए क्या रही वजह ?

Kangana Rano

Stars galore at the award function!

एंटरटेनमेंट जगत में 27 फरवरी को काफी हलचल देखने को मिली। जहां मुंबई में हुए अवॉर्ड फंक्शन में सितारों ने रेड कारपेट पर उतरकर चार चांद लगाए, तो वहीं एक बार फिर से कंगना रनोट का गुस्सा बॉलीवुड माफिया पर फूटा।इसके अलावा बॉक्स ऑफिस पर पठान की रफ्तार थामे नहीं थम रही है।

खबरें और भी हैं.... अब्बास अंसारी के घर पर पुलिस की रेड, निकहत के ड्राइवर के ठिकाने पर भी छापेमारी

कार्तिक से लेकर आलिया तक ने जीता अवॉर्ड

एक बार फिर से अवॉर्ड फंक्शन का सिलसिला शुरू हो गया है। दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड्स 2023 के बाद मुंबई में हाल ही में जी-सिने अवॉर्ड हुआ, जिसमें आलिया से लेकर कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन जैसे सितारों ने रेड कारपेट पर उतरकर चार चांद लगाए। किसने क्या और किस कैटेगरी में अवॉर्ड जीता।

खबरें और भी हैं.... शाहरुख़ खान को नहीं पछाड़ पाए अक्षय और कार्तिक:अक्षय की 'सेल्फी','शहजादा' की निकली हवा,जानिए कितनी हुई कमाई ?

बॉलीवुड पर भड़कीं कंगना रनोट

कंगना रनोट बॉलीवुड स्टार्स पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। एक्ट्रेस ने खेती करते हुए अपनी मां की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसकी वजह से वह कई ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं। अब एक बार फिर से कंगना ने सफाई देते हुए बॉलीवुड की माफिया गैंग पर गुस्सा जाहिर किया है। 

Kangana Ranot's anger erupted again on Bollywood mafia