Jason David Frank Death: 49 साल की उम्र एक्टर जेसन डेविड फ्रैंक का निधन, ग्रीन रेंजर के किरदार में हुए थे फेमस

Punjab CM

Jason David Frank Death: 49 साल की उम्र एक्टर जेसन डेविड फ्रैंक का निधन, ग्रीन रेंजर के किरदार में हुए थे फेमस

Jason David Frank Death

Jason David Frank Death

Jason David Frank Death: आइकोनिक टीवी शो ‘माइटी मॉर्फिन पावर रेंजर्स’ (Mighty Morphin Power Rangers) के एक्टर जेसन डेविड फ्रैंक (Jason David Frank) का निधन हो गया है। वह 49 साल के थे। वह 1990 के दशक के इस मशहूर शो में ग्रीन पावर रेंजर टॉमी ओलिवर (Green Power Ranger Tommy Oliver) की भूमिका निभाने के लिए जाने जाते थे।

फ्रैंक की मैनेजर जस्टिन हंट (Justine Hunt) ने रविवार को एक बयान जारी करते हुए इस दुखद खबर की सूचना दी। उन्होंने मौत का कारण या समय तो नहीं बताया लेकिन इस मुश्किल घड़ी में एक्टर के परिवार और दोस्तों के लिए प्राइवेसी की मांग की है।

पावर रेंजर्स फेम एक्टर जेसन डेविड फ्रैंक का हुआ निधन

उनके निधन की खबर सुनकर सभी हैरान रह गए हैं। उनके को-स्टार और ब्लैक पॉवर रेंजर का रोल करने वाले वॉल्टर इमैनुएल जोन्स (Walter Emmanuel Jones) ने सोशल मीडिया के जरिए शोक जताया। उन्होंने लिखा कि इस खबर पर उन्हें यकीन नहीं हो रहा है। वॉल्टर ने कहा- ‘अपने स्पेशल परिवार के एक और सदस्य को खोकर दिल उदास हो गया है’। बता दें कि येलो पॉवर रेंजर की भूमिका निभाने वाले थ्यू ट्रांग (Thuy Trang) की 2001 में 27 की उम्र में एक कार दुर्घटना में मौत हो गई थी।

इस बीच, शो ‘माइटी मॉर्फिन पावर रेंजर्स’ की बात करें तो ये 1993 में फॉक्स पर शुरू हुआ था जिसमें पांच टीनेजर्स को धरती को बुराई से बचाने के लिए चुना गया। पहले सीजन की शुरुआत में, टॉमी ओलिवर को विलन के रूप में देखा गया लेकिन बाद में वह ग्रीन रेंजर बनकर ग्रुप में शामिल हो जाता है और एक मशहूर किरदार बन जाता है।

एक्टिंग के अलावा, फ्रैंक मार्शल आर्ट में भी एक्सपर्ट थे और उन्होंने 2009 और 2010 में कई मिक्स्ड मार्शल आर्ट मुकाबलों में हिस्सा लिया। TMZ ने पहले बताया था कि फ्रैंक की दूसरी पत्नी टैमी फ्रैंक (Tammie Frank) ने अगस्त में तलाक के लिए अर्जी दी थी। फ्रैंक के चार बच्चे हैं; एक टैमी फ्रैंक के साथ उनकी शादी से और तीन शावना फ्रैंक से उनकी पहली शादी से हैं।

यह पढ़ें:

यह पढ़ें: