रो पड़े केजरीवाल, रुंध गया गला, VIDEO; मंच पर बोल रहे थे, अचानक सिसोदिया की याद आ गई, बोले- ये लोग चाहते हैं कि...

Delhi CM Arvind Kejriwal Gets Emotional As Remembers Sisodia

Delhi CM Arvind Kejriwal Gets Emotional: आम आदमी पार्टी सुप्रीमो और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बुधवार को एक शिक्षण संस्थान के उद्घाटन के दौरान रो पड़े। केजरीवाल का गला उस वक्त रुंध गया और उनकी आंखों में आंसू भर आए जब वह जेल में बंद मनीष सिसोदिया का जिक्र कर रहे थे। दरअसल, केजरीवाल दिल्ली के बवाना में 'School of Specialised Excellence' की शुरुआत करने पहुंचे थे। जहां इस दौरान केजरीवाल ने कहा कि, ये सिसोदिया का सपना था।लेकिन उनकी शिक्षा क्रांति को खत्म करने की कोशिशें की गईं| मगर हम खत्म नहीं होने देंगे।

केजरीवाल ने आगे कहा, इन्होंने झूठे-सच्चे आरोप लगाकर, फर्जी मुकदमे करके इतने अच्छे आदमी को इतने महीने तक जेल में डाला हुआ है। उनको लगा कि...उनको जेल में क्यों डाला हुआ है? देश में इतने बड़े-बड़े डाकू घूम रहे हैं, उनको नहीं पकड़ते। लेकिन मनीष सिसोदिया को इसलिए जेल में डालना है कि वह अच्छे स्कूल बना रहा है, बच्चों को अच्छी पढ़ाई दे रहा है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा, 'अगर आज मनीष सिसोदिया अच्छी पढ़ाई नहीं दे रहा होता, अच्छे स्कूल नहीं बना रहा होता तो उसको जेल में नहीं भेजते। किसी हालत में जेल में नहीं भेजते। उन्हें तकलीफ हो रही है कि इस तरह से अच्छे-अच्छे स्कूल बन रहे हैं, आम आदमी पार्टी का प्रचार हो रहा है चारों तरफ। मैं जहां भी जाता हूं देश के अंदर तो सब एक ही बात करते हैं कि स्कूल बहुत अच्छे बन गए दिल्ली के। बच्चों के नतीजें बड़े अच्छे आने लगे। गरीबों के बच्चों को अच्छी शिक्षा मिलने लग गई। इसीलिए उनको तकलीफ हो रही है। अगर मनीष सिसोदिया जी शिक्षा पर आपके लिए काम नहीं करते तो उनको जेल नहीं होती। हमें उनके सपने पूरे करने हैं। उनके काम को नहीं रोकना है। उम्मीद है वह बहुत जल्दी बाहर आएंगे। सच्चाई हार नहीं सकती है। भगवान साथ देगा। मगर तब तक हमें सिसोदिया की शिक्षा क्रांति को आगे बढ़ाना है। यह यात्रा चलती रहनी चाहिए.