Huge cash recovered from policeman in Odisha, investigation continues
BREAKING
Haryana: आसमानी बिजली गिरने से बाबैन के गांव खिड़की वीरान में खेत में सरसों काट रहे मां सरोज बाला व बेटे रमन सैनी की मौके पर हुई मौत BJP के लोकसभा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी; PM मोदी यहां से लड़ेंगे चुनाव? जानिए कहां से कौन उम्मीदवार खड़ा BJP के एक और सांसद ने सक्रिय राजनीति से संन्यास लिया; जेपी नड्डा को लिखा पत्र, इससे पहले गौतम गंभीर ऐसा ही कर चुके भारत में स्पेन की महिला का गैंगरेप; झारखंड में घूमने आई थी, रात में दरिंदों ने मारपीट कर जिस्म नोचा, अस्पताल में इलाज चल रहा युवराज सिंह ने कहा- मैं गुरदासपुर से चुनाव नहीं लड़ रहा; BJP के टिकट पर लड़ने की चर्चा थी, सनी देओल को साइड कर रही पार्टी

ओडिशा में पुलिसकर्मी के पास से भारी नगदी बरामद, पूछताछ जारी

Huge cash recovered from policeman in Odisha, investigation continues

Huge cash recovered from policeman in Odisha, investigation continues

Huge cash recovered from policeman in Odisha, investigation continues- भुवनेश्वर। राज्य सतर्कता विभाग के अधिकारियों ने ओडिशा के कोरापुट जिले के बोइपरिगुडा पुलिस स्टेशन के प्रभारी निरीक्षक (आईआईसी) सुशांता सत्पथी के कब्जे से भारी नकदी बरामद की है।

भ्रष्टाचार विरोधी अधिकारियों ने कोरापुट और कटक जिलों में सत्पथी के कार्यालय और सरकारी क्वार्टरों की तलाशी के दौरान अब तक 37.27 लाख रुपये की नकदी बरामद की है।

सतर्कता अधिकारी ने कहा, ''बोईपरिगुडा से कटक तक एक बस में संदिग्ध अवैध कमाई के साथ सत्पथी की आवाजाही के बारे में इनपुट मिला था।

इसके बाद उन्हें जेपोर के पास ओडिशा विजिलेंस की एक टीम ने रोक लिया और लगभग 2,70,000 रुपये नकद उनके कब्जे से बरामद किए। इस नगदी के बारे में वह संतोषजनक ढंग से नहीं बता सके।''

बाद में सतर्कता अधिकारियों ने दोषी पुलिस अधिकारी से संबंधित विभिन्न स्थानों पर तलाशी ली। पुलिस ने अब तक पुलिस स्टेशन में उनके कार्यालय कक्ष से 1,80,000 रुपये, कोरापुट के बोइपरिगुडा में उनके आधिकारिक क्वार्टर से 3 लाख रुपये और कटक के बक्सी बाजार में उनके आधिकारिक सरकारी क्वार्टर से 29.77 लाख रुपये बरामद किए हैं।

अधिक संपत्ति बरामद होने की संभावना है क्योंकि अंतिम रिपोर्ट आने तक तलाश जारी है। सतर्कता अधिकारी ने कहा, "उन्हें जेपोर सतर्कता कार्यालय में हिरासत में लिया गया है और नकदी बरामदगी के संबंध में उनसे पूछताछ की जा रही है।"