मूसेवाला को मारने वाले शूटरों को द‍िया गया क‍ितना पैसा
मूसेवाला को मारने वाले शूटरों को द‍िया गया क‍ितना पैसा

मूसेवाला को मारने वाले शूटरों को द‍िया गया क‍ितना पैसा

मूसेवाला को मारने वाले शूटरों को द‍िया गया क‍ितना पैसा

चंडीगढ़। पंजाबी स‍िंगर सिद्दू मूसेवाला मर्डर केस में बड़े अपडेट सामने आए   आ रहे हे । 

पुलिस सूत्रों के  मुताब‍िक बताया ज रहाँ की सिद्दू मूसेवाला को मारने के लिए शूटरों को 1 करोड़ रुपये दिए गए थे. पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि प्रत्येक शूटर को करीब 5 लाख रुपये मिले हैं. 29 मई को उनके पास 10 लाख रुपए के करीब कैश था  

 पता चला है क‍ि अगर 19 वर्षीय अंकित सिरसा पंजाबी स‍िंगर मूसेवाला की हत्या करने में कामयाब नहीं हो पाता तो शूटरों की एक और टीम वहां मौजूद थी. मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ए टीम को सौंपी गई थी और अगर ए टीम मूसेवाला की हत्या करने में विफल हो जाती तो ‘बी टीम’ हत्या की वारदात को अंजाम देती. इस हत्‍याकांड में शाम‍िल दानाराम का काम था क‍ि ‘ए टीम’ के शूटर जब हत्या कर दे तो उन्हें सुरक्षित ठिकाने पर पहुंचाना और उनके हथियार लेकर बी टीम को देना. दानाराम शूटरों की ‘बी टीम’ में टीम था.
.

मूसेवाला की हत्या के 40 दिन बाद भी नहीं म‍िला हथ‍ियार
पंजाबी मशहूर सिंगर सिद्दू मूसेवाला की हत्या हुए आज 40 दिन हो गए हैं लेकिन शार्प शूटरों ने एके-47 कहां से खरीदी थी यह साफ हो चुका है तीन शूटर प्रियावत फौजी, कशिश और केशव पकड़े जा चुके हैं, जो 13 जुलाई तक पंजाब पुलिस के रिमांड पर हैं लेकिन सिद्दू मूसेवाला की हत्या में इस्तेमाल हथियार पंजाब पुलिस रिकवर नहीं कर पाई है. मानसा में हथियार दबाकर रखने का पता चला था लेकिन गैंगस्टर लॉरेंस से पूछताछ भी की थी, लेकिन उसके बाद भी अभी तक हथियारों का पता नहीं चल पाया.


 पुलिस से पूछताछ में फौजी ने भी माना है कि गोल्डी बराड़ ने सबसे पहले सिद्धू पर गोली चलाने की जिम्मेवारी मन्नू खुससा को दी थी जोकि गोल्डी बरार लॉरेंस बिश्नोई का बहुत वफादार और खास गुर्गा माना जाता है. फौजी से जो हथियार बरामद हुए हैं एके-47 के साथ-साथ ग्रेनेड लॉन्चर उसके अलावा अभी और भी बहुत सारे हथियारों का जखीरा मनु खोसा जगरूप रूपा और दीपक मुंडी  के पास मौजूद है जिनको अभी तक पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई.
हालांकि पंजाब पुलिस दावा कर रही है कि पंजाब के साथ-साथ हरियाणा राजस्थान दिल्ली एमपी झारखंड महाराष्ट्र इन सभी जगहों पर पुलिस की टीम छापेमारी कर रही है. अब पंजाब पुलिस पुलिस अंकित को तार ट्रांजिट रिमांड पर लाने की तैयारी में है. अंकित ने पूछताछ में माना था कि उसने सिद्दू मूसे वाला पर दोनों हाथों से गोली चलाई थी।