लोहे की गर्म रॉड से प्रेमिका के गालों पर लिखा अपना नाम, शादी से इनकार पर गुस्साए प्रेमी की करतूत
BREAKING
जम्मू-कश्मीर में सेना ने आतंकियों का बड़ा हमला रोका; फटाफट एक्शन में आए जवान, ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं, एनकाउंटर जारी सुप्रीम कोर्ट से योगी सरकार को बड़ा झटका; दुकानों पर 'नेम प्लेट' लगाने वाले आदेश पर रोक लगाई, UP समेत 3 राज्यों को नोटिस जारी RSS की गतिविधियों में अब शामिल हो सकेंगे सरकारी कर्मचारी; केंद्र सरकार का बड़ा फैसला, 58 साल पुराना प्रतिबंध हटाया, कांग्रेस हमलावर "ढाई घंटे तक देश के प्रधानमंत्री का गला घोंटा गया''; संसद के बजट सत्र पर PM मोदी का बयान, पहले ही दिन विपक्ष पर जमकर बरसे चमत्कारिक है भगवान शिव का यह नाम जप; प्रेमानंद महाराज ने बताया- कैसे दिखाता है प्रभाव, महादेव के इस मंत्र को न जपने की दी चेतावनी

लोहे की गर्म रॉड से प्रेमिका के गालों पर लिखा अपना नाम, शादी से इनकार पर गुस्साए प्रेमी की करतूत

Name written on girlfriend's face

Name written on girlfriend's face

Name written on girlfriend's face: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में एक सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका को ऐसी सजा दी कि जिसने भी देखा उसकी रूह कांप गई. आशिक ने प्रेमिका के दोनों गालों पर रॉड गर्म करके अपना नाम लिख दिया. यह हैवानियत आशिक ने इसलिए की क्योंकि प्रेमिका ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया था. युवती के परिजनों ने जब इस वारदात की सूचना पुलिस को दी तो आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है, हालांकि आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला जिले के धौरहरा थाना क्षेत्र के एक गांव का है. आरोपी लड़के का नाम अमन बताया जा रहा है. वह इसी क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला है. बताया जा रहा है कि आरोपी लड़के और पीड़िता के बीच काफी वक्त से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों आए दिन एक दूसरे से मिला करते थे. बस ऐसी ही एक मुलाकात में लड़के ने पीड़िता से शादी करने की इच्छा जाहिर की.

शादी के प्रपोजल से युवती ने साफ इनकार कर दिया. इनकार सुनने के बाद लड़का आपे से बाहर हो गया और उसने लड़की के दोनों गालों पर गर्म रॉड से अपना नाम दाग दिया. इस हैवानियत के बाद जैसे-तैसे लड़की अपने परिजनों के पास पहुंची. परिजनों ने जब उसका ये हाल देखा तो सभी सन्न रह गए. युवती की ऐसी हालत देखकर परिजनों ने तुरंत पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी.

पीड़िता ने क्या कहा?

पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने कहा है कि वह 19 अप्रैल को दुकान से सामान लेने के लिए गई थी. उसी दौरान आरोपी अमन ने उसे मुंह दबाकर उसके घर से उठा ले गया. इसके बाद पीड़िता के साथ गलत काम किया और गर्म रॉड से उसके चेहरे पर अपने नाम दाग दिया. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि जब वह ऐसा कर रहा था उस वक्त आरोपी की बहन और उसकी मां ने पीड़िता को पकड़ रखा था. पीड़िता ने पुलिस से आरोपी को सख्त से सख्त सजा दिलाने की मांग की है.

लखीमपुर खीरी जिले के एडिशनल एसपी वेस्ट पवन गौतम ने बताया है कि संबंधित प्रकरण में एफआईआर दर्ज की गई है. आवश्यक कार्रवाई की जा रही है. पुलिस ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा.