चार दिसंबर को देहरादून आएंगे पीएम मोदी

चार दिसंबर को देहरादून आएंगे पीएम मोदी, जनसभा को करेंगे संबोधित

चार दिसंबर को देहरादून आएंगे पीएम मोदी, जनसभा को करेंगे संबोधित

देहरादून। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का उत्तराखंड दौरा तय हो गया है। वह चार दिसंबर को देहरादून में जनसभा को संबोधित करेंगे। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने इसकी पुष्टि की। उन्होंने बताया कि सभा स्थल तय करने के लिए शुक्रवार को प्रदेश भाजपा की बैठक बुलाई गई है। उधर, आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री की जनसभा को बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है। इस दौरान वह राज्य के लिए कुछ बड़ी घोषणाएं भी कर सकते हैं।

अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की घोषणा भले ही अभी नहीं हुई है, लेकिन भाजपा पूरी तरह से मैदान में उतर चुकी है। ऐसे में प्रधानमंत्री का यह दौरा भाजपा की चुनावी तैयारियों को न सिर्फ ऊंचाई देगा, बल्कि पार्टी के लिए बड़ा माहौल बनाने का काम भी करेगा। वैसे भी प्रधानमंत्री मोदी का उत्तराखंड से विशेष लगाव है और केदारनाथ उनके आराध्य हैं। उनके दौरे को लेकर भाजपा खासी उत्साहित है। केंद्रीय मंत्री एवं प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रल्हाद जोशी की अध्यक्षता में गुरुवार को हुई चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक में भी प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर चर्चा की गई थी।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने देर रात जानकारी दी कि अब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का कार्यक्रम फाइनल हो गया है। वह चार दिसंबर को देहरादून में जनसभा को संबोधित करेंगे। उन्होंने बताया कि पार्टी की प्रांतीय कमेटी की शुक्रवार को होने वाली बैठक में सभा स्थल का निर्धारण किया जाएगा।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री का दो माह के भीतर यह तीसरा दौरा होगा। प्रधानमंत्री सात अक्टूबर को ऋषिकेश एम्स में आए थे, तब उन्होंने देशभर में बने आक्सीजन प्लांट का लोकार्पण किया था। इसके बाद प्रधानमंत्री पांच नवंबर को वह केदारनाथ आए थे।


Comment As:

Comment (0)


shellindir ucuz fiyatlara garantili takipçiler Tiny php instagram followers antalya haberleri online beğeni al

>