फाइनल में पहुंचने पर रोने लगी नन्ही फैन

फाइनल में पहुंचने पर रोने लगी नन्ही फैन

फाइनल में पहुंचने पर रोने लगी नन्ही फैन, फिर MS Dhoni ने अपने खास अंदाज से जीता सबका दिल

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) टीम फाइनल में पहुंच गई है। रविवार को पहला क्वॉलिफायर मैच दुबई में खेला गया, जिसे सीएसके ने चार विकेट से अपने नाम किया। इस मैच के दौरान टीवी कैमरे पर एक बच्ची की तस्वीर कई बार आई। यह बच्ची पूरे मैच के दौरान दिल और जान से सीएसके का सपोर्ट करती दिखी। जब सीएसके मुश्किल में फंसा था, तब इस बच्ची के चेहरे पर टेंशन भी साफ झलकी, लेकिन जैसे ही धोनी ने चौका मारकर टीम को जीत दिलाई, यह बच्ची खुद को रोने से रोक नहीं पाई। मैच के बाद धोनी ने इस बच्ची को एक खास गिफ्ट दिया, जिसका वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

धोनी ने मैच बॉल पर अपना सिग्नेचर करके इसको उस फैन को दे दिया। धोनी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर लोग खूब शेयर कर रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए फैन्स ने लिखा कि इन वजहों से धोनी बिल्कुल अलग हैं।

पहला क्वॉलिफायर दिल्ली कैपिटल्स और सीएसके के बीच खेला गया। इस मैच को जीतकर सीएसके ने फाइनल का टिकट कटा लिया है, जबकि दिल्ली कैपिटल्स को दूसरा क्वॉलिफायर मैच खेलना होगा। कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के बीच एलमिनेटर मैच खेला जाना है, जो भी टीम जीतेगी, वह दूसरे क्वॉलिफायर में दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेगी।

दूसरा क्वॉलिफायर जीतने वाली टीम फिर फाइनल में सीएसके का सामना करेगी। सीएसके पिछले सीजन में प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाया था, लेकिन इस सीजन में प्लेऑफ का टिकट कटाने वाली सीएसके पहली टीम बनी थी।


Comment As:

Comment (0)


shellindir ucuz fiyatlara garantili takipçiler Tiny php instagram followers antalya haberleri online beğeni al

>