BREAKING

लोहे की गर्म रॉड से प्रेमिका के गालों पर लिखा अपना नाम, शादी से इनकार पर गुस्साए प्रेमी की करतूत

Name written on girlfriend's face

Name written on girlfriend's face

Name written on girlfriend's face: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में एक सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका को ऐसी सजा दी कि जिसने भी देखा उसकी रूह कांप गई. आशिक ने प्रेमिका के दोनों गालों पर रॉड गर्म करके अपना नाम लिख दिया. यह हैवानियत आशिक ने इसलिए की क्योंकि प्रेमिका ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया था. युवती के परिजनों ने जब इस वारदात की सूचना पुलिस को दी तो आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है, हालांकि आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला जिले के धौरहरा थाना क्षेत्र के एक गांव का है. आरोपी लड़के का नाम अमन बताया जा रहा है. वह इसी क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला है. बताया जा रहा है कि आरोपी लड़के और पीड़िता के बीच काफी वक्त से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों आए दिन एक दूसरे से मिला करते थे. बस ऐसी ही एक मुलाकात में लड़के ने पीड़िता से शादी करने की इच्छा जाहिर की.

शादी के प्रपोजल से युवती ने साफ इनकार कर दिया. इनकार सुनने के बाद लड़का आपे से बाहर हो गया और उसने लड़की के दोनों गालों पर गर्म रॉड से अपना नाम दाग दिया. इस हैवानियत के बाद जैसे-तैसे लड़की अपने परिजनों के पास पहुंची. परिजनों ने जब उसका ये हाल देखा तो सभी सन्न रह गए. युवती की ऐसी हालत देखकर परिजनों ने तुरंत पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी.

पीड़िता ने क्या कहा?

पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने कहा है कि वह 19 अप्रैल को दुकान से सामान लेने के लिए गई थी. उसी दौरान आरोपी अमन ने उसे मुंह दबाकर उसके घर से उठा ले गया. इसके बाद पीड़िता के साथ गलत काम किया और गर्म रॉड से उसके चेहरे पर अपने नाम दाग दिया. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि जब वह ऐसा कर रहा था उस वक्त आरोपी की बहन और उसकी मां ने पीड़िता को पकड़ रखा था. पीड़िता ने पुलिस से आरोपी को सख्त से सख्त सजा दिलाने की मांग की है.

लखीमपुर खीरी जिले के एडिशनल एसपी वेस्ट पवन गौतम ने बताया है कि संबंधित प्रकरण में एफआईआर दर्ज की गई है. आवश्यक कार्रवाई की जा रही है. पुलिस ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा.