Randeep Surjewala- कांग्रेस महासचिव सुरजेवाला को महिला आयोग का नोटिस; हेमा मालिनी पर अभद्र टिप्पणी मामले में जवाब तलब
BREAKING
जोशी ने गांव बड़ी करौर में रेत माफिया के हमले में घायल लोगों का कुशल-क्षेम जाना एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स 5 - एक्सयूज़ मी प्लीज़ के प्रतियोगी लक्ष्य, उन्नति और दिग्विजय राठी चंडीगढ़ में अपने फैन्स से मिले!* चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा गांव रायपुर खुर्द में चलाई जा रही अवैध निर्माण पर कार्रवाई का स्थानीय लोगों द्वारा जबरदस्त विरोध केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद का यूपी में एक्सीडेंट; अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर निकले थे, तेज रफ्तार गाड़ी ने पीछे से मारी कार में टक्कर गुजरात के स्कूल में खौफनाक हादसा; क्लासरूम में लंच कर रहे थे बच्चे, अचानक गिर पड़ी दीवार, वीडियो में कैद पूरा मंजर देखिए

कांग्रेस महासचिव सुरजेवाला को महिला आयोग का नोटिस; हेमा मालिनी पर अभद्र टिप्पणी मामले में जवाब तलब, इस दिन कार्यालय बुलाया गया

Haryana Women Commission Notice To Congress General Secretary Surjewala

Haryana Women Commission Notice To Congress General Secretary Surjewala

Randeep Surjewala Controversial Remark: कांग्रेस सांसद और महासचिव रणदीप सुरजेवाला इस समय बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी नेता हेमा मालिनी पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर सुर्खियों में हैं। हेमा मालिनी पर टिप्पणी मामले में महिला आयोग ने भी सख्ती दिखाई है। हरियाणा राज्य महिला आयोग ने सुरजेवाला को नोटिस जारी कर दिया है। महिला आयोग ने सुरजेवाला से जवाब तलब किया है। उन्हें 9 अप्रैल को पंचकूला स्थित आयोग के कार्यालय में उपस्थित रहकर जवाब देने को कहा गया है।

आयोग की चेयरपर्सन रेणु भाटिया के आदेश पर नोटिस

हरियाणा राज्य महिला आयोग ने रणदीप सुरजेवाला द्वारा हेमा मालिनी पर आपत्तिजनक टिप्पणी का संज्ञान न्यूज चैनल और सोशल मीडिया पर सामने आ रहीं खबरों के माध्यम से लिया है। जिसके बाद आयोग की चेयरपर्सन रेणु भाटिया के आदेश पर रणदीप सुरजेवाला को नोटिस जारी किया गया है। आयोग के नोटिस में कहा गया है कि, रणदीप सुरजेवाला ने बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी पर अभद्र टिप्पणी की है। जो कि एक महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने वाली अशोभनीय टिप्पणी है।

नोटिस में कहा गया है कि, आयोग महिलाओं की सुरक्षा और उनके हितों के अधिकारों की रक्षा करने के लिए तत्पर है। महिलाओं की गरिमा को नुकसान पहुंचाने और समाज में महिलाओं के प्रति अभद्र भाषा बोलने वालों के खिलाफ आयोग द्वारा कड़ा एक्शन लिया जाएगा। चेयरपर्सन रेणु भाटिया ने कहा कि हम सब के परिवार में महिला होती है। हमें टिप्पणी करने से पहले यह अवश्य सोच लेना चाहिए की हमारे घर में सबसे पहली महिला हमारी मां होती है। ऐसे किसी को अपनी मर्यादा नहीं भूलनी चाहिए।

Haryana Women Commission Notice To Congress General Secretary Surjewala

 

 

रणदीप सुरजेवाला की पूरी खबर