गौहर खान ने दिया बेटे को जन्म, परिवार में आई खुशियों की बहार
BREAKING
भगवंत मान सरकार की तरफ से बार्डर जिलों में तैनात अध्यापकों का तबादला करवाने के लिए विशेष अवसर देने का फैसला: हरजोत सिंह बैंस कैबिनेट अनमोल गगन मान ने खरड़ शहर के विभिन्न वार्डों के लोगों की समस्याएं सुनीं, अधिकांश समस्याओं का मौके पर ही किया निपटारा अजय बंगा वर्ल्ड बैंक के अध्यक्ष के रूप में आज संभाला कार्यभार, 5 साल का रहेगा टेन्योर हरियाणा में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल; IAS यशेंद्र सिंह खेल निदेशक बने, सुशील सारवान को शहरी स्थानीय निकाय के निदेशक का जिम्मा, ये रही पूरी लिस्ट हरियाणा में 250 रुपए के लिए मर्डर; पूर्व सरपंच के बेटे को मौत के घाट उतारा, समझिए इस खूनी खेल का पूरा मामला

गौहर खान ने दिया बेटे को जन्म, परिवार में आई खुशियों की बहार

Gauahar Khan Baby Boy

Gauahar Khan Baby Boy

नई दिल्ली। Gauahar Khan Baby Boy: बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद दरबार (Zaid Darbar) माता-पिता बन गए हैं। गौहर ने बुधवार 10 मई को बेटे को जन्म दिया। इस खबर के बाद फैंस बेहद उत्साहित हैं। खान परिवार में बधाईयों का तांता लग गया है।

इसके अलावा तमाम सिनेमा हस्तियां भी इस कपल को पेरेंट्स बनने पर बधाई दे रही हैं। बता दें गौहर ने खुद सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस के साथ यह गुड न्यूज शेयर की है। इस पर फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सितारे भी जमकर कमेंट कर रहे हैं और नन्हे राजकुमार को आशीर्वाद दे रहे हैं।

मां बनीं एक्ट्रेस गौहर खान (Actress Gauhar Khan became mother)

गौहर खान का नाम लंबे से प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में थी। ऐसे में 10 मई को उन्होंने मुंबई के एक अस्पताल में बेटे को जन्म दिया। एक्च्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर लिखा, यह एक लड़का है, सही मायने में 10 मई 2023 को हमें खुशियों को असली एहसास हुआ है। हमारा धन्य बेटा सभी को उनके प्यार और दुआओं के लिए धन्यवाद देता है। नए माता-पिता बनने को लेकर जैद और गौहर खुशी में काफी खिलखिला रहे हैं।

अनुष्का समेत इन सितारों ने दी बधाई (These stars including Anushka congratulated)

एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर अनुष्का शर्मा, अनिता हस्सनंदनी, विक्रांत मैसी, किश्वर मर्चेंट, डब्यू रतलानी, युवीका चौधरी समेत कई सेलेब्स ने उन्हें बधाई दी है।

लॉकडाउन में शुरू हुई थी लव स्टोरी (Love story started in lockdown)

गौहर खान और जैद दरबार की लव स्टोरी की बात करें तो जैद ने पहली बार गौहर खान सुपरमार्केट में शॉपिंग करते हुए देखा था। पहली नजर में ही जैद ने उन्हें दिल दे दिया था। हालांकि गौहर ने जैद पर बिल्कुल ध्यान नहीं दिया और शॉपिंग के बाद घर चली गईं। इसके बाद जैद ने गौहर को इंस्टाग्राम पर मैसेज किया और दोनों की बातें शुरू हो गईं। धीरे-धीरे दोस्ती हुई और वह प्यार में बदल गई।

2020 में रचाई शादी (Married in 2020)

इसके बाद दोनों ने दिसंबर 2020 में शादी की। गौहर और जैद की उम्र में 12 साल का फासला है, लेकिन वो कहते हैं ना कि प्यार उम्र और मजहब नहीं देखता, बस हो जाता है। एक्ट्रेस के पति जैद एक कोरियोग्राफर हैं। यह म्यूजिक डायरेक्टर इस्माइल दरबार के बेटे हैं।

यह पढ़ें:

इंस्पेक्टर विजय बनकर फ्लॉप से सुपरस्टार बने थे अमिताभ बच्चन, जानें किस्से

Ananya Panday Trolled: अजीब ड्रेसिंग से कोई भी ट्रोल हो जाता है, उर्फी के बाद अब अनन्या पांडे को लोगो ने कहा, "साधु का लौटा ले आई"

च्युंइगम टॉप के बाद जेल में कैद हुई उर्फी जावेद, यूजर्स बोले 'लाठीचार्ज होने वाली है'