Fire in both vehicles in the collision of trolley and car, 5 people were scorched
Vehicle-Fire

Fire in both vehicles in the collision of trolley and car, 5 people were scorched

ट्राला व कार की भिडंत में दोनों वाहनों में लगी आग, 5 लोग झुलसे

रेवाड़ी। हरियाणा में रेवाड़ी-जैसलमेर हाईवे (एनएच-11) पर ट्रॉला और कार की जबरदस्त भिड़ंत हुई। टक्कर के बाद जोर का धमाका हुआ और दोनों वाहनों में आग लग गई। आग से कार में सवार 5 लोग बुरी तरह झुलस गए। उन्हें गंभीर हालत में रोहतक पीजीआई भर्ती कराया गया है।

हादसे का शिकार हुए सभी कार सवार राजस्थान के खेतड़ी के रहने वाले थे। इनमें चार लोगों की पहचान हो गई है। राजेश पुत्र सुल्तान (35), सुरेश (30), हीरालाल (37) और राजेश पुत्र मुंशीराम शामिल है। ये सभी रात के समय खेतड़ी से नारनौल होते हुए रेवाड़ी की तरफ आ रहे थे।

मिली जानकारी के अनुसार, गुरुवार रात करीब 1.00 बजे नारनौल की तरफ से आ रही सफारी कार और रेवाड़ी से जा रहे ट्रॉले के बीच पीथड़ावास के पास टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि तुरंत ही दोनों वाहनों में आग लग गई। कार में कुल 5 लोग सवार थे, उन्हें निकलने का मौका ही नहीं मिला और वह बुरी तरह झुलस गए।

हाईवे से गुजर रहे अन्य वाहन चालकों ने तुरंत इसकी सूचना दमकल विभाग को दी। मौके पर पहुंची दमकल की गाडिय़ों ने आग पर काबू पाया और बुरी तरह झुलसे लोगों को एंबुलेंस की मदद से तुरंत ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया। गंभीर हालत के कारण पांचों को रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया। हादसे में झुलसे हुए सभी लोग राजस्थान के खेतड़ी के रहने वाले थे और खेतड़ी से नारनौल जा रहे थे। इनमें 4 की पहचान हो गई है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

वहीं इस हादसे में सफारी कार जलकर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई, जबकि ट्रॉले का अगला हिस्सा (कैबिन) पूरी तरह जल गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि टक्कर के बाद जोरदार का धमाका हुआ और फिर दोनों वाहनों में आग लगी।