फिल्म 'लंका' 8 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म 'चौपाल' App पर होगी रिलीज़  

Punjab CM

फिल्म 'लंका' 8 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म 'चौपाल' App पर होगी रिलीज़  

Film Lanka Release

फिल्म 'लंका' 8 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म 'चौपाल' App पर होगी रिलीज़  

रिपोर्टर : मनीष 
28 सितंबर 2022: कैपटैब एंटरटेनमेंट और ग्रेमिन मीडिया 8 अक्टूबर को प्रसिद्ध ओटीटी (OTT)चौपाल पर नई पंजाबी फिल्म 'लंका' रिलीज़ करने जा रहे हैं। फिल्म के निर्माताओं ने प्रेस क्लब चंडीगढ़ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और मीडिया को फिल्म की एक स्पष्ट तस्वीर पेश की है, जैसे ही फिल्म का पोस्टर पेश किया है तभी से दर्शकों द्वारा प्रशंसा मिल रही है। फिल्म को रवि पुंज द्वारा लिखित-निर्देशित और सुरमीत, मंदीप धामी, निशांत चौधरी और गुरमीत सिंह लोपोन द्वारा निर्मित किया गया है। फिल्म की स्टार कास्ट में सोनिया मान, सरदार सोही और याद ग्रेवाल शामिल हैं जो फिल्म में एक निष्पक्ष भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे।

फिल्म की कहानी है कुछ खास 
फिल्म की कहानी की बात करें तो, यह कहानी एक विशिष्ट विचार है जो पंजाब की राजनीती के अनदेखे राज़ की बड़ी छवि प्रस्तुत करता है। बड़ी संख्या में राजनीती में आ रहे नए दावेदार पर रौशनी डालता है जो खुद को इस दलदल में धकेल देते हैं और चाह कर भी बाहर नहीं निकल पाते। कुछ लोग राजनीति के सबसे गहरे पहलुओं के शिकार हो जाते हैं और इस दुष्टता के आगे घुटने टेकने को मजबूर हो जाते हैं।

Actress Sonia Mann की भूमिका है अलग 
फिल्म की नायिका सोनिया मान (Sonia Mann) राजनीति की आड़ में युवाओं को अपने नापाक साजिशों को अंजाम देने के लिए फंसाती है, उनका जीवन बर्बाद करती है और उन्हें गैंगस्टर में बदल देती है। अपने इस किरदार के बारे में, अभिनेत्री का कहना है कि "मुझे उम्मीद है कि दर्शक हमारी फिल्म की विशिष्ट कथा के साथ पहचान कर सकेंगे और राजनीति की सच्ची छवि को गहराई से जान सकेंगे। हमारे उभरते भविष्य के संदर्भ में यह स्क्रिप्ट बहुत महत्वपूर्ण है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस अलग प्रस्तुति को देखेंगे और अपना समर्थन देंगे।"

फिल्म निर्माता ने कुछ खास पेश की है ये कहानी 
सुरमीत, फिल्म के निर्माता कहते हैं, "फिल्म में दिखाने के लिए बहुत कुछ है जिसे दर्शक भी सराहेंगे। आज के युवा अपने आस-पास हो रहे चीज़ों की सच्चाई से अनजान हैं जो फिल्म में दिखाए जाएंगे। हमें उम्मीद है कि फिल्म उस कॉन्सेप्ट को सही तरह से पेश करेगी जो हम चाहते हैं।" साथ ही रवि पुंज ने बताया, फिल्म का उद्देश्य उन युवाओं के बीच जागरूकता बढ़ाना है जो इस सच्चाई को पेश करके सबसे गलत संगत का हिस्सा बनकर खुद को खो देते हैं। मुझे विश्वास है कि फिल्म अपने लक्ष्यों को पूरा करेगी और बड़े पैमाने पर दुनियाभर के दर्शकों तक पहुंचेगी।

फिल्म अभिनेता सरदार सोही और याद गरेवाल से हुई बात-चित 
जाने-माने अभिनेता और फिल्म के प्रमुख किरदार सरदार सोही कहते हैं, "फिल्म की कहानी मेरी भूमिका को मेरे व्यक्तित्व के समान बनाती है, यही वजह है कि मैंने जल्दी से इस फिल्म का हिस्सा बनने का फैसला किया, और इस फिल्म में काम कर के मुझे बहुत ख़ुशी हुई और मुझे उम्मीद है कि दर्शक फिल्म की गहराई को सराहेंगे और समझेंगे।" साथ ही फिल्म के दूसरे किरदार अभिनेता याद गरेवाल कहते हैं, "जैसे ही मैंने इस फिल्म की कहानी सुनी, मुझे बहुत ख़ुशी हुई की मुझे इस फिल्म में काम करने का अवसर मिला और मैंने हां कर दी। रवि जी ने इस कहानी में जिन मुद्दों पर रौशनी डाली है वह जनता और युवाओं के जानने के लिए बहुत ज़रूरी हैं। फिल्म देखकर दर्शक इसकी गहराई ज़रूर समझेंगे।"