Expectations are too high, we have not spared any effort : Jai Ram Thakur
Expectations are too high, we have not spared any effort

Expectations are too high, we have not spared any effort

अपेक्षाएं बहुत बड़ी हैं हमने भी प्रयास में कोई कमी नहीं रखी : जय राम ठाकुर

गोहर। अबकी लड़ाई सम्मान और स्वाभिमान की लड़ाई है इसलिए हमें एकजुट होकर आने वाले विधानसभा चुनावों में एक ऐसा उदाहरण पेश करना है एक ऐसी एकतरफा जीत की तरफ बढऩा है जो आने वाले लंबे समय तक हिमाचल के अन्य विधानसभा क्षेत्रों के लिए एक चुनौती बनी रहे। इस चुनौती को पार पाना किसी के लिए आसान ना हो। यह बात जयराम ठाकुर ने अपने गृह क्षेत्र सराज के धरोट धार में 1.67  करोड़ से बनने वाले हैलीपेड के शिलान्यास के बाद आयोजित जनसभा में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही। नरोट पहुंचने पर स्थानीय जनता ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का बड़ी गर्मजोशी के साथ पारंपरिक वाद्य यंत्रों के साथ भव्य स्वागत किया और उन्हें शाल टोपी पहना कर सम्मानित किया। जय राम ठाकुर ने जन सभा को संबोधित करते हुए कहा मुख्यमंत्री बनने के बाद लोगों में अपेक्षाएं बहुत बढ़ गई हैं मगर हमने भी हर संभव प्रयास किया है लोगों की अपेक्षाओं पर खरा उतरे। जयराम ठाकुर ने बताया हमने सर आज विधानसभा क्षेत्र में अच्छा विकास करवाया है जो पांच पांच बार मुख्यमंत्री रह कर अपने क्षेत्र में नहीं करवा पाए हमने उनसे ज्यादा विकास अपने 5 साल के कार्यकाल में करके दिखाया है। उन्होंने मतदाताओं से आग्रह  किया एक एमएलए एक विधायक के रुप में हार जीत के अलग मायने होते हैं मगर एक मुख्यमंत्री के रूप में एक जीत ऐसी जीत होनी चाहिए एकतरफा जीत होनी चाहिए जो दूसरों के लिए एक उदाहरण बने । इसलिए आप सभी लोग एकजुट होकर काम करें सराज का हर मतदाता जयराम ठाकुर है जयराम ठाकुर बनके जयराम ठाकुर के लिए काम करना है। हमने यह नहीं देखना कौन आगे है कौन पीछे हैं इस में तरक्की की किसने नहीं की। 

यह पढ़ें - Congress के साथ उसके नेताओं का बड़ा 'खेला' इस राज्य में पूर्व CM सहित पार्टी के 8 विधायक BJP में शामिल

मैं लंबे समय से  आप लोगों के साथ जुड़ा हूं आप लोगों का प्यार विश्वास और भरोसा मुझ पर बना हुआ है । 25 साल तक मैं सराज विधानसभा क्षेत्र का नेतृत्व कर रहा हूं एक बहुत बड़ी बात है मगर अब हमारे लिए चुनौतियां और भी बड़ी हैं इसलिए आप सभी लोग मिलकर जयराम ठाकुर बनकर सराज की सम्मान और स्वाभिमान के लिए काम करें हमें बहुत लंबे समय के बाद एक पहचान मिली है सराज को एक सम्मान और स्वाभिमान मिला है उसको कायम रखना हम सबकी जिम्मेदारी है। इसलिए सभी लोग एकजुट होकर एक उदाहरण पेश करें जो औरों के लिए चुनौती बने। वहीं मुख्यमंत्री ने बस्सी में जनसभा को संबोधित करते हुए राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बस्सी के भवन निर्माण के लिए डेढ़ करोड़ पशु औषधालय बस्सी के लिए 50 लाख व प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बस्सी के लिए 50 लाख रुपए की घोषणा की।

ये रहे मौके पर मौजूद

इस अवसर पर डी सी मंडी अरिंदम चौधरी एस पी मंडी शालिनी अग्निहोत्री  प्रधान हेम राज प्रधान गुरुदेव ठाकुर दिवान चंद किशोर कुमार रजनी ठाकुर गुलजारी लाल सहित कई वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।