हिना खान ने क्यों अचानक छोड़ा था 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'? 8 साल बाद राजन शाही ने उठाया हकीकत से पर्दा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: टीवी के पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से घर-घर फेमस हुई एक्ट्रेस हिना खान को आज कौन नहीं जानता। एक्ट्रेस के शो को दर्शकों का खूब प्यार दिया है। लोगों को टीवी की ‘अक्षरा’ बेहद पसंद आती थी, लेकिन फिर अचानक से हिना खान ने इस टीवी शो को अलविदा कह दिया। एक्ट्रेस के शो को छोड़ने के बाद फैंस को बहुत हैरानी हुई कि आखिर जब हिना इतने दिनों ने शो में काम कर रही थी, फिर उन्होंने अचानक शो क्यों छोड़ा? इन बातों को 8 साल का समय बीत गया है और अब आठ साल बाद शो के डायरेक्टर राजन शाही ने हिना के शो छोड़ने की वजह का खुलासा किया है।

राजन शाही ने किया खुलासा

हाल ही में टेली टॉक इंडिया से बात करते हुए राजन शाही ने इस बारे में बात की। उन्होंने बताया कि हिना खान काम में बहुत दखल देती थी। साथ ही वो शो की स्क्रिप्ट को लेकर भी दखलअंदाजी किया करती थी। उस दौरान बहुत कुछ हुआ है और इसके लिए मुझे और हिना को कई बार चैनल के साथ मीटिंग भी करनी पड़ती थी। राजन ने कहा कि हिना, शिवांगी के सपोर्ट में कही जाने वाली लाइन्स नहीं बोलना चाहती थी।

शिवांगी जोशी की वजह से छोड़ा शो!

राजन शाही ने कहा कि एक बार जब हम शूटिंग कर रहे थे, तब एक सीन ऐसा था जब हिना को शिवांगी जोशी के कैरेक्टर नायरा के सपोर्ट में बोलना था, लेकिन हिना ऐसा नहीं करना चाहती थी और उन्होंने कहा कि वो इन लाइन्स को नहीं बोलेंगी। तब मैंने हिना से कहा था कि आपको ये सीन जैसा है वैसे ही करना होगा, लेकिन हिना ने इसके लिए हामी नहीं भरी। राजन ने कहा कि जब हिना नहीं मानी तो मैंने उनसे कहा कि या तो शूटिंग करो नहीं तो सेट छोड़कर चली जाओ।

हिना ने शूट करने से कर दिया था इन्कार

डायरेक्टर ने आगे बताया कि उस दिन उसने शूट नहीं किया और वो पूरा दिन मेकअप रूम में बैठी रहीं। जब रात हुई तो वो सेट से चली गई और फिर उन्हें मैसेज दिया गया कि अब उन्हें सेट पर आने की कोई जरूरत नहीं है और उनकी सभी सर्विसेज खत्म कर दी गई हैं। राजन ने कहा कि अगले दिन वो सेट पर आई और उसने सीन को भी वैसे ही शूट किया जैसा था, लेकिन बावजूद इसके हिना को उनके पैकअप का टाइम बता दिया गया था। साथ ही उन्हें कहा गया था कि अब एसोसिएशन उन्हें नहीं रख सकती। इसके बाद हिना ने शो छोड़ दिया।