इनेलो के वरिष्ठ नेता व पूर्व चेयरमैन ओमप्रकाश काला ने सैकड़ों समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी ज्वाइन की
BREAKING
अग्निवीर योजना पर सरकार ले सकती है बड़ा फैसला; देश के युवा वर्ग में रोष देखते हुए तैयारी शुरू, तीनों सेनाओं से रिपोर्ट मांगी गई BJP पर RSS का बड़ा बयान; संघ के वरिष्ठ नेता इंद्रेश कुमार ने कहा- अहंकार किया तो भगवान राम ने नहीं दी शक्ति, 240 पर रोक दिया हिमाचल में भूकंप के झटके, कुल्लू रहा केंद्र; जानिए रिक्टर स्केल पर कितनी रही तीव्रता, भूकंप आने पर क्या करना चाहिए, क्यों आता है? विजिटिंग कार्ड को मिट्टी में बोने से उगेगा गेंदे के फूल का पौधा, IAS अफसर की इस अनोखी पहल की हो रही तारीफ सोनाक्षी सिन्हा ने पूनम ढिल्लों को भेजा वेडिंग इन्वाइट, एक्ट्रेस ने दी बधाई, जहीर इकबाल को दे डाली ये चेतावनी!

इनेलो के वरिष्ठ नेता व पूर्व चेयरमैन ओमप्रकाश काला ने सैकड़ों समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी ज्वाइन की

Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024

इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी डॉ. सुशील गुप्ता और “आप” के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने ज्वाइन कराया व जनसभा को संबोधित किया  

इस बार का चुनाव लोकतंत्र और संविधान बचाने की लड़ाई : डॉ. सुशील गुप्ता

बीजेपी ने 10 साल शासन किया, लेकिन 10 काम नहीं गिनवा सकते : डॉ. सुशील गुप्ता

अन्नदाता पर किए अत्याचार का बदला वोट से लेगी जनता : अनुराग ढांडा

बहन बेटियों के मान सम्मान के साथ खिलवाड़ करने वाली सरकार को सत्ता से बाहर करेंगे : अनुराग ढांडा

कलायत/कैथल, 15 मई: Lok Sabha Election 2024: आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और कुरुक्षेत्र लोकसभा से इंडिया गठबंधन के तहत आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी डॉ. सुशील गुप्ता और आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने कलायत विधानसभा के गांव कुराड़ में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान इनेलो के वरिष्ठ नेता और कलायत मार्केट कमेटी के पूर्व चेयरमैन ओमप्रकाश काला अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ इनेलो छोड़कर आम आदमी पार्टी में शामिल हुए।

डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि बीजेपी मंदिर, मस्जिद और गुरुद्वारा की राजनीति करती है। लेकिन चलता फिरता मंदिर, मस्जिद, गुरुद्वारा और गिरजाघर हमारा शरीर है। जिसके लिए हम अच्छे अस्पताल और हर गांव में मोहल्ला क्लीनिक बनाते हैं। आम आदमी पार्टी जनता को शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी और तीर्थ यात्रा मुफ्त देती है। इंडिया गठबंधन पंजाब, दिल्ली, कर्नाटक और हिमाचल में एक महिलाओं को एक हजार रुपए प्रति महीना आर्थिक सहायता देती है। ये सभी योजनाएं हरियाणा में भी लागू करेंगे। 6000 रुपए बुढ़ापा पेंशन, ओल्ड पेंशन स्कीम लागू करेंगे और स्वामीनाथन रिपोर्ट के हिसाब से एमएसपी की गारंटी का कानून बनाएंगे। जो 10 गारंटी अरविंद केजरीवाल ने दी है वो सभी लागू की जाएंगी।

उन्होंने कहा कि एक तरफ बीजेपी की तानाशाह सरकार है जो लठ के साथ बात करती है। दूसरी तरफ हम हैं जो हाथ जोड़कर बात करते हैं। जनता ने बीजेपी को 10 साल दिए, लेकिन बीजेपी 10 काम नहीं गिनवा सकती। बीजेपी ने पिछले 10 साल में देश और प्रदेश का बेड़ा गर्क कर दिया। यदि इस बार बीजेपी सरकार आ गई तो अगली बार चुनाव नहीं होगें। इसलिए ये चुनाव देश के लोकतंत्र और संविधान को बचाने का चुनाव है। इसलिए 25 मई को झाड़ू के निशान का बटन दबाकर मुझे आशीर्वाद देना है। मैं विश्वास दिलाता हूं कि नायब सिंह की तरह गायब और नवीन जिंदल की तरह गुम नहीं रहूंगा। जनता के दुख सुख में हमेशा साथ रहूंगा।

अनुराग ढांडा ने कहा कि इस बार वोट डालते समय हमारे अन्नदाता को याद कर लेना जिस पर बीजेपी सरकार ने अत्याचार किया। जब हरियाणा पंजाब के किसान और मजदूर दिल्ली जाना चाहते थे तो इस सरकार ने उनके रास्तों में कीलें ठोक दी। जिन मंत्रियों को हमने चुन कर भेजा किसान दिल्ली में उनके घर पर जाना चाहते थे, लेकिन इन्होंने कहा आप हमारे घर नहीं आ सकते। इस बार अन्नदाता पर किए अत्याचार का बदला वोट से लेंगे। उन्होंने कहा कि हरियाणा में 25 लाख युवा बेरोजगार है। इसलिए ऐसी सरकार चुनो जो राशन के लिए नहीं बल्कि नौकरी के लिए लाइन में लगाए। बीजेपी ने अग्निवीर योजना लाकर हमारे बच्चों से फौज की नौकरी छीन ली। बेटा चार साल में रिटायर हो जाता है और बाप नौकरी करता है। 

उन्होंने कहा कि बीजेपी के राज में अपने मान सम्मान की लड़ाई लड़ रही हमारी बहन बेटियों को सड़कों पर घसीटा गया। जिसने हमारी बहन बेटियों के मान सम्मान पर हाथ डाला बीजेपी ने उसके बेटे को टिकट दे दिया। जिस सरकार की नजर में बहन बेटियों के मान सम्मान की कोई इज्जत नहीं उस सरकार को उखाड़ फेंकना चाहिए। इस बार वोट की दो ढेरी हैं, देशभक्त इंडिया गठबंधन को और अंधभक्त बीजेपी को वोट करेंगे। जो तीसरा चुनाव मैदान में है वो बीजेपी के इशारे पर वोट काटने आया है। ये ताऊ के लाल नहीं बीजेपी के दलाल है, इसलिए अपना एक भी वोट खराब नहीं करना।