ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं सुजैन खान, नए ब्वॉयफ्रेंड के साथ यूजर्स ने ड्रेस को लेकर किया ट्रोल

Sussanne Khan Oops Moment Video

Sussanne Khan Oops Moment Video

Sussanne Khan Oops Moment Video: संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस सीरीज का बज लोगों में काफी बना हुआ है. हीरामंडी की रिलीज से पहले इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थीं जिसमें कई बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की थी. इस स्क्रीनिंग में ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान भी अपनी बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ पहुंची थीं. सुजैन और अर्सलान दोनों ही ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग करके पहुंचे थे. सुजैन ने शॉर्ट स्कर्ट पहनी थी जिसकी वजह से वो ऊप्स मूमेंट की शिकार हो गईं.

सुजैन खान ने ब्लैक शॉर्ट स्कर्ट के साथ वन शोल्डर टॉप पहना था. उन्होंने अपने लुक को स्टेटमेंट नेकपीस से कंप्लीट किया था. सुजैन इस लुक में बहुत प्यारी लग रही थीं लेकिन रेड कार्पेट पर फोटोज क्लिक करवाते समय उनकी स्कर्ट उड़ना शुरू हो गई थी.

सुजैन खान हुईं ऊप्स मूमेंट की शिकार

सुजैन खान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वो जैसे अर्सलान के साथ रेड कार्पेट पर पोज देने लगती हैं तभी उनकी शॉर्ट स्कर्ट उड़ने लगती है. वो अपनी स्कर्ट को संभालने लगती हैं जिसके बाद वो वहां से बिना पोज दिए चली जाती हैं.

लोगों ने किए कमेंट

सुजैन के इस वीडियो पर लोग ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा-ऐसे क्या कपड़े पहने की खुद ही अनकंफर्टेबिल हो और कोना पकड़ना पड़े. वहीं एक ने लिखा- इतनी फिजूल ड्रेस, बेचारी से संभाली भी नहीं जा रही है. लोग इस वीडियो पर कई कमेंट कर रहे हैं.

बता दें सुजैन बॉलीवुड में एक इंटिरियर डिजाइनर हैं. उन्होंने दिसंबर 2000 में ऋतिक रोशन से शादी की थी. इनके दो बेटे भी हैं. इस कपल ने दिसंबर 2013 में अलग होने का फैसला कर लिया था और 2014 में इनका तलाक हो गया था. ऋतिक और सुजैन अलग हो चुके हैं लेकिन अपने दोनों बेटों के लिए हमेशा साथ में आ जाते हैं. ऋतिक इस समय एक्ट्रेस सबा आजाद को डेट कर रही हैं तो वहीं सुजैन अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं.