कनिगिरी और नरसापुरम में अपनी चुनावी रैली में भारी भीड़ को संबोधन किया

Election Rally in Kanigiri and Narsapuram

Election Rally in Kanigiri and Narsapuram

( अर्थप्रकाश / बोम्मा रेडड्डी )

  अमरावती : Election Rally in Kanigiri and Narsapuram: (आंध्र प्रदेश) कनिगिरी सभा में मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी नेकहा कि "पेंशनभोगियों पर नायडू की बुरी नज़र पड़ने से पहले, वे खुशी-खुशी अपने दरवाज़े पर 3000 रुपये प्रति माह प्राप्त कर रहे होते। नायडू ने निम्मगड्डा रमेश को चुनाव आयोग से शिकायत करने के लिए उकसाया कि वे स्वयंसेवकों को घर-घर जाकर पेंशन वितरित करने से रोकें। अब जब पेंशनभोगी तपती धूप में तड़प रहे हैं, बैंकों के पास लंबे समय तक इंतज़ार कर रहे हैं, तो अब नायडू और उनका पीला मीडिया आपके बच्चे जगन पर दोष मढ़ने की कोशिश कर रहा है, जिसने नायडू की जन्मभूमि समितियों के विपरीत भ्रष्टाचार मुक्त शासन के लिए स्वयंसेवकों जैसी व्यवस्था स्थापित की है," सीएम जगन ने चुनावी रैली के दौरान कहा।

"मैं सभी बुज़ुर्गों से अनुरोध करता हूँ कि वे एक महीने तक चंद्रबाबू नायडू द्वारा आयोजित परेशानी को सहन करें। 4 जून को सत्ता संभालने के बाद, मैं स्वयंसेवक प्रणाली को फिर से शुरू करने पर अपना पहला हस्ताक्षर करूँगा और वे पेंशन देने के लिए आपके दरवाज़े पर आएँगे। मैं वादा करता हूँ!"  सीएम जगन ने कहा।

उक्त सभा के बाद नरसापुरम मेंभीसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं सभी से अपील करता हूं, जिसमें वे लोग भी शामिल हैं जिन्होंने 2019 में मुझे वोट नहीं दिया। अपने घर जाएं और अपने परिवार की महिलाओं से बात करें। अगर आपको भरोसा है कि आपको मेरे शासन में लाभ मिला है और आपको लगता है कि हम स्वयंसेवकों और सचिवालयम प्रणाली के माध्यम से भ्रष्टाचार मुक्त शासन दे सकते हैं, तो फैन (वाईएसआरसीपी) के प्रतीक पर दो बटन दबाएं। और यह मत भूलिए कि यह अमीर और गरीब के बीच वर्ग युद्ध है!" सीएम जगन ने कहा।