बॉक्स ऑफिस पर दिखा 'दृश्यम 2' का जादू, दूसरे दिन की रिकॉर्ड तोड़ कमाई

Punjab CM

बॉक्स ऑफिस पर दिखा 'दृश्यम 2' का जादू, दूसरे दिन की रिकॉर्ड तोड़ कमाई

Drishyam 2 Box Office Collection Day 2

Drishyam 2 Box Office Collection Day 2

Drishyam 2 Box Office Collection Day 2: हिंदी सिनेमा के दमदार अभिनेता अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'दृश्यम 2'(Drishyam 2) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. अजय की 'दृश्यम 2'(Drishyam 2) को क्रिटिक्स और लोगों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। आलम यह है कि 'दृश्यम 2' ने दो दिनों में ही साबित कर दिया है कि यह फिल्म इस साल की सुपरहिट फिल्मों की लिस्ट(List of superhit films of the year) में शामिल हो जाएगी। इसी बीच हम आपको दूसरे दिन यानी शनिवार को 'दृश्यम 2' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में बताने जा रहे हैं।

'दृश्यम 2' ने शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिखाया

कमाल की एडवांस बुकिंग के चलते 'दृश्यम 2' ने शनिवार यानी रिलीज के दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, 'दृश्यम 2' की कमाई में पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन 40 फीसदी की बढ़ोतरी हुई है. जिसकी वजह से अभिनेता अजय देवगन की 'दृश्यम 2' ने बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन 21.59 करोड़ की रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है। फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के बाद 'दृश्यम 2' इस साल की दूसरी ऐसी हिंदी फिल्म बन गई है, जिसने रिलीज के दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 20 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है. अब अंदाजा लगाया जा रहा है कि डायरेक्टर अभिषेक पाठक की 'दृश्यम 2' पहले वीकेंड पर 45-50 करोड़ का बिजनेस कर सकती है।

'दृश्यम 2' ने दो दिन में कमाए इतने करोड़

ओपनिंग डे पर शानदार प्रदर्शन करने वाली 'दृश्यम 2' ने शनिवार को भी बॉक्स ऑफिस पर दम दिखाया है. ऐसे में 'दृश्यम 2' की दो दिनों की कुल कमाई पर गौर करें तो आंकड़े काफी प्रभावशाली हैं। दरअसल, रिलीज के पहले दिन 'दृश्यम 2' ने बॉक्स ऑफिस पर 15 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। वहीं अजय देवगन की इस फिल्म ने दूसरे दिन करीब 20-21 करोड़ की कमाई की है. ऐसे में अब सस्पेंस थ्रिलर 'दृश्यम 2' का टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 36.97 करोड़ के पार हो गया है।

यह पढ़ें:

यह पढ़ें: