Dr. Kiran Angra appointed as President: सीए रमन ने कालर पहना डॉ किरन आंगरा को सौंपा अध्यक्ष का पदभार
Dr. Kiran Angra appointed as President: सीए रमन ने कालर पहना डॉ किरन आंगरा को सौंपा अध्यक्ष का पदभार

Dr. Kiran Angra appointed as President: सीए रमन ने कालर पहना डॉ किरन आंगरा को सौंपा अध्यक्ष का पदभार

Dr. Kiran Angra appointed as President: सीए रमन ने कालर पहना डॉ किरन आंगरा को सौंपा अध्यक्ष का पदभार

रोटरी अम्बाला मिडटाऊन ने आयोजित किया दायित्व ग्रहण समारोह 

Dr. Kiran Angra appointed as President: अम्बाला 27जुलाई :- रोटरी क्लब अम्बाला मिडटाऊन द्वारा अम्बाला शहर के किंगफिशर रिसोर्ट में पदग्रहण समारोह का एक किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में डिस्ट्रिक्ट गवर्नर वी पी कालटा, विशिष्ट अतिथि के रूप में पूर्व डिस्ट्रिक्ट गवर्नर अजय मदान ने शिरकत की । क्लब की ओर‌ से कार्यक्रम की अध्यक्षता कुलवंत सिंह वालिया ने एवं मंच संचालन शुभ आदेश मित्तल ने किया । कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलन से करने के उपरांत अतिथि गण का पुष्प गुच्छ द्वारा स्वीगत किया गया व सभी ने मुख्य मंच‌ पर अपना स्थान लिया । वर्ष 2021-22 के अध्यक्ष सीए रमन दुग्गल को एवं डिस्ट्रिक्ट गवर्नर वी पी कलटा को सारजैंट करूणा गौसाईं ने कालर पहनाकर सभा शुरुआत की परंपरा का निर्वहन किया व सभी ने अपने स्थान पर खड़े होकर राष्ट्रीय गान गाया । इसके उपरांत छात्रा सपना ने गणेश वन्दना पर  नृत्य प्रस्तुति दी । इसके उपरांत तेजिन्दर सिंह बग्गा ने कारगिल विजय दिवस के बारे में सभी को अवगत कराया व डॉ उज्जवल जोशी ने अपने देशभक्ति के गीत से शहीदों को श्रद्धांजलि दी।

Dr. Kiran Angra appointed as President: तरसेम सिंह बग्गा ने किया सभी अतिथियों का स्वागत

इसके उपरांत तरसेम सिंह बग्गा ने क्लब की ओर से सभा में विराजमान सभी अतिथियों का स्वागत किया। सचिव विनीत ने रोटरी द्वारा पिछले वर्ष में किए गए सेवा कार्यों बारे में बताया व अध्यक्ष रमन दुग्गल ने अपने वर्ष में सदस्यों द्वारा दिए गए सहयोग के लिए आभार व्यक्त करने के साथ धन्यवाद किया। इसके उपरांत उन्होंने 1 जुलाई से कार्यभार संभाल रही अध्यक्षा डॉ किरन आंगरा को अपना कालर पहनाकर‌ पदभार सौंप दिया व सचिव विनीत ने मुख्य सचिव ललित कपूर की अनुपस्थिति में सह सचिव सुरिंदर दुबे को सचिव का पिन लगाकर पदभार सौप दिया। इसके साथ ही इस खुशी के पल को एमडीएसडी गर्ल्स कालेज की दो छात्राओं ने हरियाणवी नृत्य की सुंदर प्रस्तुति दी। इसके उपरांत अध्यक्ष डॉ आंगरा ने इस पदभार के लिए सभी का धन्यवाद करते हुए अपना वर्ष का विजन दिया वो बताया कि इन 26 दिनों में वे क्लब सदस्यों के सहयोग से 27 प्रोजेक्ट कर चुकी हैं जिस पर‌ सभागार तालियों से गूंज उठा।

Dr. Kiran Angra appointed as President: रोटेरियन सुनीता शर्मा ने पिन लगाकर क्लब का सदस्य

इसके उपरांत रोटेरियन सुनीता शर्मा द्वारा आईकेजे केयर फाउंडेशन की ट्रस्टी राधिका चीमा एवं गुरविंदर चीमा का परिचय दिया व गवर्नर कलटा ने उन्हें पिन लगाकर क्लब का सदस्य बनाया। इसके उपरांत अम्बाला में क्लब की सहयोगी संस्थाओं का रोटेरियन वालिया ने परिचय दिया व सभी को मुख्य अतिथिगण ने स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया। इसके उपरांत सीए रोहित गुप्ता ने‌ विशिष्ट अतिथि अजय मदान का संक्षिप्त परिचय देते हुए उन्हें संबोधन के लिए आमंत्रित किया। अजय मदान ने न‌ई टीम को अपनी शुभकामनाएं दी। इसके उपरांत रोटेरियन आयशा ने मुख्य अतिथि का परिचय प्रस्तुत किया और मुख्य अतिथि को अपने संबोधन के लिए आमंत्रित किया। मुख्य अतिथि गवर्नर कलटा ने आज के दिन की सभी को बधाई देते हुए न‌ई टीम को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि जिस उत्साह के साथ इस टीम ने‌ डॉ आंगरा के नेतृत्व में कार्य शुरू किया है यह अवश्य ही 365 की बजाय 366 प्रोजेक्ट करने‌ में सफलता प्राप्त करेगी । इसके उपरांत कार्यक्रम अध्यक्ष कुलवंत सिंह वालिया ने सभी मौजूद से आज़ादी के 75वें वर्ष के उपलक्ष्य में हर‌ घर तिरंगा मुहिम के तहत 13-15 अगस्त को तिरंगा लगाने का आह्वान किया व कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सभी रोटेरियन, अतिथियों का धन्यवाद किया व भोजन के लिए आमंत्रित किया। इस कार्यक्रम में एसिस्टेंट गवर्नर शुभादेश मित्तल, एम पी गुप्ता, ए डी गांधी, नरेश ढिंगरा, विजय मल्होत्रा, नीलम शर्मा सहित कई अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।