Disha Patani Tiger Shroff Break Up: टाइगर-दिशा के बीच है सब कुछ ऑल इज वेल, एक्टर ने दे डाली ये बड़ी हिंट

Punjab CM

Disha Patani Tiger Shroff Break Up: टाइगर-दिशा के बीच है सब कुछ ऑल इज वेल, एक्टर ने दे डाली ये बड़ी हिंट

Disha Patani Tiger Shroff Break Up: टाइगर-दिशा के बीच है सब कुछ ऑल इज वेल

Disha Patani Tiger Shroff Break Up: टाइगर-दिशा के बीच है सब कुछ ऑल इज वेल, एक्टर ने दे डाली ये बड़ी ह

Disha Patani Tiger Shroff Break Up: दिशा पाटनी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने कभी ऑफिशियली अपने रिश्ते पर मुहर नहीं लगाई. इसके बावजूद दिशा-टाइगर बॉलीवुड के पॉपुलर कपल में से एक माने जाते हैं. दोनों को अकसर ही साथ घूमते-फिरते देखा जाता है. दिशा-टाइगर की नजदीकियों के किस्सों ने हमेशा ही खूब सुर्खियां बटोरी हैं. हाल ही में कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि रूमर्ड कपल अब साथ नहीं है. पर शायद ये बात सच नहीं है. कम से कम दिशा के लिये टाइगर की नई पोस्ट तो यही बयां कर रही है. 

Disha Patani Tiger Shroff Break Up: दिशा-टाइगर का रिश्ता है अनमोल 

दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के ब्रेकअप की खबरों ने हर किसी को शॉक कर दिया है. हालांकि, दिशा या टाइगर में से किसी ने भी इस पर अभी कुछ नहीं बोला है. पर लगता है कि रूमर्ड कपल के बीच सब कुछ ठीक है. टाइगर श्रॉफ की लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट यही गवाही दे रही है. असल में 'हीरोपंती' एक्टर ने एक विलेन रिटर्न्स (Ek Villain Returns) के लिये दिशा की तारीफ की है.

Disha Patani Tiger Shroff Break Up: टाइगर श्रॉफ की पोस्ट

टाइगर श्रॉफ ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक विलेन रिटर्न्स का पोस्टर्स करते हुए लिखा- क्या बेहतरीन फिल्म है और पूरी कास्ट ने शानदार काम किया है. बधाई हो Guys. इसके साथ ही टाइगर ने एक हार्ट और फायर इमोजी भी बनाई है. ब्रेकअप की खबरों के बीच दिशा पाटनी की फिल्म के लिये टाइगर की पोस्ट हर जगह चर्चा का मुद्दा बन चुकी है.

Disha Patani Tiger Shroff Break Up: नहीं हुआ दिशा-टाइगर का ब्रेकअप?

एक तरफ जहां हर ओर दिशा-टाइगर के ब्रेकअप की खबरें उड़ रही हैं. वहीं दूसरी ओर कपल एक-दूसरे की तारीफ करते नजर आ रहे हैं. एक विलेन रिटर्न्स के प्रमोशन के दौरान दिशा से जब पूछा गया कि अगर टाइगर, जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर Mr. Universe 2022 में हिस्सा लेते हैं, तो विनर कौन होगा. सवाल के जवाब में दिशा ने बिना सोचे टाइगर का नाम लिया. 

वहीं अब टाइगर का यूं एक विलेन रिटर्न्स की तारीफ में पोस्ट करना, तो यही कह रहा है कि कपल साथ है. अब ये दोस्ती है या प्यार, इसका सच दिशा और टाइगर ही बता सकते हैं.