डायल 112 की गाड़ी ने कार चोरी की सूचना मिलते ही पीछा कर आरोपी को चोरीशुदा ब्रेजा कार सहित गिरफ्तार किया।
डायल 112 की गाड़ी ने कार चोरी की सूचना मिलते ही पीछा कर आरोपी को चोरीशुदा ब्रेजा कार सहित गिरफ्तार किया।

डायल 112 की गाड़ी ने कार चोरी की सूचना मिलते ही पीछा कर आरोपी को चोरीशुदा ब्रेजा कार सहित गिरफ्तार क

डायल 112 की गाड़ी ने कार चोरी की सूचना मिलते ही पीछा कर आरोपी को चोरीशुदा ब्रेजा कार सहित गिरफ्तार किया।

पानीपत अनाज मंडी से गाड़ी चोरी कर भाग रहे आरोपी को सूचना मिलते ही डायल 112 की गाड़ी पर तैनात स्टाफ ने पीछा कर कुछ दूरी पर ही आरोपी को काबू करने में कामयाबी हासिल की। पकड़े गए आरोपी की पहचान आयुष पुत्र प्रबल निवासी लिबासपुर बादली दिल्ली के रूप में हुई। आरोपी के कब्जे से चोरी की कार बरामद कर पुलिस टीम ने आरोपी को आज माननीय न्यायालय में पेश कर वाहन चोरी की अन्य वारदातों बारे गहनता से पुछताछ करने के लिए आरोपी को 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया।

थाना औधोगिक सैक्टर 29 प्रभारी इंस्पेक्टर मंजीत ने बताया शनिवार को पुलिस की डायल 112 की गाड़ी इआरवी नंबर 539 अनाज मंडी के पास मौजूद थी। इसी दौरान एक युवक इआरवी के पास आया, युवक ने अपनी पहचान राजकिशन पुत्र सोरण निवासी सैक्टर 6 पानीपत के रूप में बताते हुए सूचना दी की अनाज मंडी में दुकान के बाहर से एक अज्ञात युवक उसकी ब्रेजा कार चोरी कर ले गया। इआरवी 539 पर तैनात इंचार्ज इएसआई कृष्ण, ड्राईवर सिपाही रवि व एसपीओ रोहित ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए पीड़ित राजकिशन को साथ लेकर कार में लगे जीपीएस की मदद लेते हुए पीछा करने के साथ ही जीटी रोड़ पर पर्ल ढ़ाबे के पास खड़ी इआरवी 540 पर तैनात इंचार्ज एएसआई जयसिंह, ड्राईवर सिपाही संदीप व एसपीओ अनिल को सूचना दी। डायल 112 की दोनों गाड़ियों से पीछा करते हुए आरोपी को जीटी रोड पर हलदाना के नजदीक फ्लाई ओवर पुल के पास चोरीशुदा कार सहित गिरफ्तार किया।

इंस्पेक्टर मंजीत ने बताया पुलिस टीम ने आरोपी को पकड़ने की कोशिश की उस दौरान आरोपी ने चोरीशुदा कार से पुलिस की डायल 112 की गाड़ी इआरवी 540 को पीछे से टक्कर मारकर भागने का प्रयास किया। पुलिस टीम ने आरोपी के मंसूबो को नाकामयाब करते हुए मौके पर ही काबू किया।

थाना औधोगिक सैक्टर 29 में राजकिशन की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 379,380,427 के तहत मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई अमल में लाई गई।

राजकिशन निवासी सैक्टर-6 पानीपत ने थाना औद्योगिक सैक्टर-29 पुलिस को दी शिकायत में बताया की 21 मई को वह अनाज मंडी में अपनी दुकान के बाहर ब्रेजा कार को खड़ी करके दुकान के साईड में साथी के साथ बैठा हुआ था। कार की चाबी दुकान के उपर बने आफिस में रखी हुई थी। इसी दौरान एक अज्ञात युवक आफिस से चाबी चुराकर कार स्टार्ट कर तेज गति से भगा कर ले गया। तभी उसकी गाड़ी पर नजर पड़ी तो उसने तुरंत अनाज मंडी में खड़ी पुलिस की डायल 112 की गाड़ी पर तैनात स्टाफ को कार चोरी होने बारे सूचना दी। कार में जीपीएस लगा हुआ था। पुलिस टीम ने तुरंत पीछा कर जीपीएस की मदद से कार की लोकेशन निकालकर आरोपी को कार सहित गिरफ्तार किया।