Defection of leaders started for the assembly elections
Leaders

Defection of leaders started for the assembly elections

विधानसभा चुनाव को लेकर नेताओं का दलबदल शुरू 

शिमला। हिमाचल में विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां शुरू होने के बाद अब नेताओं का दलबदल जारी हो गया है। बुधवार को दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य (एससी विंग) और एससी मोर्चा के पूर्व उपाध्यक्ष हरमल सिंह ने भाजपा को अलविदा कहते हुए आप का दामन थामा है।

हिमाचल के प्रभारी और दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने हरमल को पार्टी में शामिल करवाया और कहा कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य एवं पूर्व उपाध्यक्ष एससी मोर्चा हरमल सिंह पार्टी में शामिल हुए हैं। उन्होंने कहा कि 30 साल से अधिक उच्च पद पर रहे कार्यकर्ता हरमल धीमान जी बीजेपी से त्रस्त होकर आज अपने सभी साथियों के साथ आम आदमी पार्टी से जुड़े हैं। मैं उनका और सभी कार्यकर्ताओं का पार्टी में स्वागत करता हूं।

एक दूसरे के नेताओं को तोड़ रहे

इससे पहले, आम आदमी पार्टी के हिमाचल अध्य़क्ष अनूप केसरी ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था और भाजपा में शामिल हुए थे। बाद में आप की हिमाचल की महिला विंग की नेता ममता ने भाजपा का दामन थामा था। दोनों को लेकर एक ऑडियो वायरल हुआ था. अनूप केसरी इस कथित ऑडियो में महिलाओं को लेकर बात कर रहे थे।

हिमाचल में साल के अंत में चुनाव

दरअसल, हिमाचल में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होंगे. ऐसे में यहां पर सियासी गतिविधियां शुरू हो गई हैं। छह अप्रैल को मंडी में अरविंद केजरीवाल ने रोड शो किया था। इसके बाद 9 अप्रैल को शिमला में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रोड शो में ताकत दिखाई थी। कांग्रेस भी सियासी उधेड़बुन में लगी हुई है। हालांकि, उनकी तरफ से कोई बड़ा कार्यक्रम अभी नहीं किया गया है।