OTT पर जल्द धमाल मचाने जा रहे है पंचकूला के बच्चे, जानिए क्या है पूरी खबर

Punjab CM

OTT पर जल्द धमाल मचाने जा रहे है पंचकूला के बच्चे, जानिए क्या है पूरी खबर

OTT पर जल्द धमाल मचाने जा रहे है पंचकूला के बच्चे

OTT पर जल्द धमाल मचाने जा रहे है पंचकूला के बच्चे, जानिए क्या है पूरी खबर

पंचकूला के दो बच्चे OTT पर जल्द धमाल मचाने जा रहे है। पंचकूला की रहने वाली जशन शर्मा जिनकी उम्र 13 साल है और शिवोम शर्मा जिनकी उम्र 8 साल है वह जल्द ही शॉर्ट फ़िल्म "छोटे उस्ताद" में नज़र आएंगे। फ़िल्म "छोटे उस्ताद" में जशन (Jashan) और शिवोम (Shivom) मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले है। यह फ़िल्म आज के डिजिटल युग में निष्ठुर लोगों पर आधारित है। यह फ़िल्म एक सामाजिक संदेश देती नज़र आयेगी।

"छोटे उस्ताद" फ़िल्म जल्द ही OTT के एमएक्स प्लेयर और हंगामा जैसे डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज़ होगी । बॉलीवुड के मशहूर कलाकार गिरीश थापर , जशन ओर शिवोम के साथ किरदार निभाते नज़र आएंगे।

"छोटे उस्ताद" फ़िल्म की कहानी पटकथा लेखक आलोक उपाध्याय ने लिखी है। इस से पहले आलोक उपाध्याय , सलमान खान के लिए बॉडीगार्ड और दबंग-3 जैसी फिल्में लिख चुके हैं। इस फ़िल्म की शूटिंग जीरकपुर के इर्द-गिर्द की गई है। इस फ़िल्म को डायरेक्ट मयंक शर्मा द्वारा किया गया है । इस फ़िल्म में कैमरामैन महेश एस राजन है जो बॉलीवुड के बड़े -बड़े प्रोजेक्ट कर चुके है। छोटे उस्ताद फ़िल्म में एसोसिएट डायरेक्टर जतिन है।

ये भी पड़े –कलाकार (Actor) उमेश शर्मा का जोधपुर से मुंबई तक का रोमांचक सफर

"छोटे उस्ताद" फ़िल्म एमएस एशियन एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड (www.msgroupe.online)  और एमएस एशियन फिल्म एकेडमी के बैनर तले बनी है। इस फ़िल्म को प्रोड्यूस संजली सूरी और मिहिरांश ने किया है। जल्द ही यह फ़िल्म आप को OTT के प्लेटफार्म हंगामा और एम एक्स प्लेयर पर देखने को मिलेगी ।

इस फ़िल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले जशन और शिवोम ने अपनी छोटी उम्र में सभी का दिल जीत लिया है। जशन ओर शिवोम डून पब्लिक स्कूल में पढ़ने के साथ एमएस एशियन फ़िल्म एकेडमी से अभिनय सीखा है। एमएस एशियन फ़िल्म एकेडमी (www.msasianfilmacademy.com)  एशिया और इंडिया की नंबर वन एक्टिंग एकेडमी है। इस एकेडमी की ओनर संजली सूरी का कहना है कि एमएस एशियन फ़िल्म एकेडमी अभिनय की बारीकियां सिखाने के साथ कलाकारों को भविष्य में 100 % कई बड़े प्रोजेक्ट में काम देता ओर दिलवाता है।