योगी आदित्यनाथ द्वारा चंडीगढ़ के मुद्दों पर बात ना करना बहुत दुर्भाग्यपूर्ण: डॉ. एसएस आहलूवालिया

Lok Sabha Elections 2024

Lok Sabha Elections 2024

चंडीगढ़ वासी भाजपा की धर्म वाली राजनीति नहीं चलने देंगे: डॉ. आहलूवालिया
भाजपा धर्म के नाम पर देश को बांट रही है
भाजपा को शहर वासियों को जवाब देना होगा

चंडीगढ़, 20 मई, 2024: Lok Sabha Elections 2024: अच्छा होता अगर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज चंडीगढ़ निवासियों के महत्वपूर्ण मुद्दों पर बोलते। भाजपा ने चंडीगढ़ की जनता से जो वादे किए थे, उन्हें पूरा न कर पाने के लिए माफी मांगते। मेयर चुनाव के दौरान भाजपा द्वारा की गई लोकतंत्र की हत्या के दोषियों पर कार्रवाई की बात करते। इन बातों का प्रगटावा आज पंजाब जल आपूर्ति एवं सीवरेज बोर्ड, के चेयरमैन एवं सह-प्रभारी आम आदमी पार्टी चंडीगढ़ डॉ. एसएस आहलूवालिया ने योगी आदित्यनाथ को आड़े हाथों लेते हुए किया ।

डॉ. आहलूवालिया ने कहा कि आज चंडीगढ़ पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने सिर्फ धर्म के नाम पर लोगों को बांटने की बात की, जो बीजेपी पूरे देश में कर रही है। योगी आदित्यनाथ ने चंडीगढ़ में बीजेपी द्वारा पिछले दो लोकसभा चुनावों के दौरान जनता से किए गए वादों के बारे में कोई बात नहीं की। योगी आदित्यनाथ चंडीगढ़ वासियों के मुख्य मुद्दों से पूरी तरह से भागते नजर आए। पिछले 10 साल से बीजेपी ने चंडीगढ़ के लोगों का जो बुरा हाल किया है, उन्होंने इस बारे में कोई बात नहीं की।  इससे साफ है कि बीजेपी सिर्फ धर्म के नाम पर लोगों को बांट सकती है, जब भी विकास के मुद्दे की बात आती है तो बीजेपी के सभी नेता इस पर बोलने से इनकार कर देते हैं।

डॉ. आहलूवालिया ने आगे कहा कि अच्छा होता अगर योगी आदित्यनाथ आज चंडीगढ़ के लोगों को आश्वासन देते कि जनवरी में मेयर चुनाव के दौरान भाजपा द्वारा की गई लोकतंत्र की हत्या के अपराधियों को दंडित किया जाएगा, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ, इन सभी मुद्दों को योगी आदित्यनाथ ने टाल दिया। इन बातों से साफ है कि योगी आदित्यनाथ को चंडीगढ़ वासियों के किसी भी मुद्दे से कोई लेना-देना नहीं है, उन्हें सिर्फ धर्म के नाम पर राजनीति करनी है।

डॉ. आहलूवालिया ने कहा कि धर्म के नाम पर भाजपा की राजनीति चंडीगढ़ शहर में बिल्कुल नहीं चलेगी। चंडीगढ़ की जनता बीजेपी से सवाल कर रही है कि बीजेपी ने पिछले 2 लोक सभा चुनावों के दौरान जो वादे किए थे वो पूरे क्यों नहीं हुए। चंडीगढ़ वासियों में बीजेपी के प्रति भारी गुस्सा है, क्योंकि भाजपा ने अपने कार्यकाल में चंडीगढ़ शहर का बुरा हाल कर दिया है। चंडीगढ़ की जनता इसके लिए भाजपा को कभी माफ नहीं करेगी।