वायु सेना के मार्शल की जयंती पर प्रदर्शनी  चडीगढ़ ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी 

Exhibition on the birth anniversary of Marshal of the Air Force Chandigarh Traffic Police issued adv

Exhibition on the birth anniversary of Marshal of the Air Force Chandigarh Traffic Police issued adv

Exhibition on the birth anniversary of Marshal of the Air Force Chandigarh Traffic Police issued advisory- चंडीगढ़ (रंजीत शम्मी)। चंडीगढ़ ट्रैफिक पुलिस ने की एडवाइजरी जारी कर लोगों से अपील की है की वायु सेना के मार्शल अर्जन सिंह डीएफसी की जयंती को ध्यान में रखते हुए एयर वॉरियर ड्रिल टीम और वायु सेना बैंड 28 अप्रैल 2024 (रविवार) को शाम 06.00 बजे सैक्टर 17 प्लाजा में प्रदर्शनी करेगे। और इस प्रदर्शनी के दौरान आए हुए लोग अपने वाहनों को पार्किंग स्थल में खड़े करे। जिसमे 

एम्पायर स्टोर सेक्टर 17, चंडीगढ़ के सामने पार्किंग स्थल वायु सेना अधिकारियों द्वारा जारी लाल रंग के पार्किंग स्टिकर वाले आमंत्रितों के लिए है।

मल्टी लेवल पार्किंग सेक्टर 17, चंडीगढ़ की ऊपरी सतह वायु सेना अधिकारियों द्वारा जारी हरे रंग के पार्किंग स्टिकर वाले आमंत्रितों के लिए है।

आम जनता को सलाह दी जाती है कि जिनके पास लाल और हरे रंग का पार्किंग स्टिकर नहीं है, वे सेक्टर 17, चंडीगढ़ के निम्नलिखित पार्किंग क्षेत्रों का उपयोग कर सकते हैं:-

सर्कस ग्राउंड ओपन एरिया, एमसी बिल्डिंग सेक्टर 17, चंडीगढ़ के सामने और पीछे पार्किंग। आरबीआई ऑफिस के पास ग्राउंड। नीलम सिनेमा के साथ शोरूम के पीछे की तरफ।

बैंक स्क्वायर सेक्टर 17 की पार्किंग। 33 केवी स्टेशन के साथ पार्किंग और सेक्टर 17, चंडीगढ़ के अन्य पार्किंग क्षेत्र। अपने वाहनों को केवल निर्दिष्ट पार्किंग स्थलों पर ही कुशलतापूर्वक पार्क करें।

वे अपने वाहनों को साइकिल ट्रैक/पैदल यात्री मार्ग और नो पार्किंग क्षेत्र पर पार्क न करें/न चलाएं, अन्यथा कानून के अनुसार सख्त कार्रवाई की जाएगी और वाहनों को टो करके ले जाया जाएगा।

यदि वाहन को टो किया जाता है/क्लैम्प किया जाता है। ट्रैफक़ि हेल्पलाइन नंबर 1073 पर संपर्क करें। वाहनों की भारी आवाजाही को देखते हुए कार पूलिंग और पब्लिक ट्रांसपोर्ट पर विचार किया जा सकता है। इसके अलावा, आमंत्रित लोगों से अनुरोध है कि वे अपने वाहन संलग्न मानचित्र में लाल और हरे रंग से चिह्नित पार्किंग स्थलों में पार्क करें। ट्रैफक़ि को मध्य नजर रखते हुए  सेक्टर 17 के लियोन लाइट पॉइंट से डायवर्ट किया जा सकता है। चंडीगढ़ ट्रैफक़ि पुलिस आम जनता से पुलिस के साथ सहयोग करने की अपील करती है