होटल के कमरे में दो युवकों के साथ थी डॉक्टर पत्नी, तीनों को एक साथ देखकर बौखलाया पति, पुलिस के सामने ही...

Wife was with two youths in the hotel

Wife was with two youths in the hotel

Wife was with two youths in the hotel: किसी भी रिश्ते में प्यार के साथ-साथ एक और चीज जो सबसे ज्यादा जरूरी होती है वह है भरोसा. अगर प्यार चला जाए तो उसको वापस लाया जा सकता है लेकिन अगर किसी रिश्ते से भरोसा ही उठ जाए या खत्म हो जाए तो वह रिश्ता खोखला हो जाता है. और पति-पत्नी के रिश्ते में तो ये और भी जरूरी हो जाता है, क्योंकि एक बार भरोसा गया तो रिश्ता की डोर भी तार-तार हो जाती है.

उत्तर प्रदेश के कासगंज से एक ऐसा ही मामला सामने आया जिसने पति-पत्नी के रिश्ते की गरिमा को सवालों के घेरे में ला दिया. यहां एक सरकारी अस्पताल में काम करने वाली महिला डॉक्टर का अपने पति के साथ झगड़ा चल रहा था. महिला डॉक्टर करीब एक साल से अपने पति से अलग रह रही थी. महिला डॉक्टर के किसी और से अवैध संबंध थे. इसी के चलते महिला की अपने पति से अनबन हो रखी थी.

पूरे परिवार के साथ होटल पहुंच गया पति

महिला डॉक्टर का पति अपनी पत्नी पर नजर रख रहा था. एक दिन महिला डॉक्टर दो युवकों के साथ होटल के कमरे में पहुंच गई. पति को जब इसकी भनक लगी तो वह भी पूरे परिवार के साथ होटल पहुंचा और कमरे के अंदर तीनों को एक साथ पकड़ लिया. इसके बाद पत्नी और दोनों युवकों को जमकर पीटा. मौके पर पहुंची पुलिस तीनों को पकड़कर कोतवाली ले गई.

साल 2013 में हुई थी महिला की शादी

महिला की शादी साल 2013 में हुई थी. शादी के कुछ दिनों बाद से ही महिला का पति से विवाद होता रहता था. पति को इस बात का शक था की महिला का किसी और से नाजायज रिश्ता है. लगभग एक साल पहले महिला अपने ससुराल छोड़कर कहीं और रहने लगी थी. लेकिन उसका पति उसके ऊपर पूरी नजर रख रहा था. बुधवार की रात को पति को सूचना मिली की महिला पटियाला के किसी होटल में दो युवकों के साथ ठहरी हुई है.

पति-पत्नी का ड्रामा देख लग गई भीड़

बस फिर क्या था, पति अपने परिवार वालों के साथ होटल पहुंच गया और उसने कमरे का दरवाजा खटखटाया. फिर क्या था जैसे ही दरवाजा खुला सभी हैरान रह गए. महिला दोनों युवकों के साथ बेड पर लेटी थी. पत्नी को दो युवकों के साथ देखकर पति बौखला गया और उसने पत्नी को सबसे सामने ही पीटना शुरू कर दिया. बाकी दोनों युवकों को भी पति और उसके घरवालों ने जमकर पीटा. पति-पत्नी का ड्रामा देखकर पुलिस को बुलाया गया. फिलहाल मामले में जांच जारी है.