चंडीगढ़ लोकसभा के लिए मनीष तिवारी के टिकट की घोषणा के बाद चंडीगढ़ युवा कांग्रेस से इन पद धारकों के इस्तीफे के बारे में कुछ अटकलें

Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024: चंडीगढ़ लोकसभा के लिए मनीष तिवारी के टिकट की घोषणा के बाद चंडीगढ़ युवा कांग्रेस से प्रीतराज कांग, अतिंदरजीत सिंह रॉबी, विनायक बांगिया, मनीष राय और प्रतीक डडवाल जैसे कार्यकर्ताओं और पद धारकों के इस्तीफे के बारे में कुछ अटकलें घूम रही हैं। हालाँकि, यह स्पष्ट करना आवश्यक है कि ये अफवाहें निराधार हैं। प्रदेश अध्यक्ष मनोज लुबाबा के नेतृत्व में चंडीगढ़ युवा कांग्रेस के नेतृत्व ने एक बयान जारी कर तिवारी की उम्मीदवारी के लिए अपने समर्थन की पुष्टि की है और पार्टी रैंकों के भीतर एकता पर जोर दिया है।

इसके अलावा, राजनीतिक संगठनों में कर्मियों में बदलाव का अनुभव करना आम बात है, लेकिन इन बदलावों को पार्टी के भीतर समर्थन की कमी या अव्यवस्था के रूप में गलत नहीं समझा जाना चाहिए। चंडीगढ़ युवा कांग्रेस अपने लक्ष्यों के प्रति प्रतिबद्ध है और आगामी चुनावों में अपने उम्मीदवारों की सफलता के लिए लगन से काम कर रही है।आज चंडीगढ़ युवा कांग्रेस ने वार्ड नंबर 18 के अध्यक्ष के रूप में श्री गुरसहज सिंह की भी नई नियुक्ति की है।