चंडीगढ़ योग सभा ने अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर योग शिविर किया आयोजित
BREAKING
जोशी ने गांव बड़ी करौर में रेत माफिया के हमले में घायल लोगों का कुशल-क्षेम जाना एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स 5 - एक्सयूज़ मी प्लीज़ के प्रतियोगी लक्ष्य, उन्नति और दिग्विजय राठी चंडीगढ़ में अपने फैन्स से मिले!* चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा गांव रायपुर खुर्द में चलाई जा रही अवैध निर्माण पर कार्रवाई का स्थानीय लोगों द्वारा जबरदस्त विरोध केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद का यूपी में एक्सीडेंट; अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर निकले थे, तेज रफ्तार गाड़ी ने पीछे से मारी कार में टक्कर गुजरात के स्कूल में खौफनाक हादसा; क्लासरूम में लंच कर रहे थे बच्चे, अचानक गिर पड़ी दीवार, वीडियो में कैद पूरा मंजर देखिए

चंडीगढ़ योग सभा ने अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर योग शिविर किया आयोजित

International Yoga Day 2024

International Yoga Day 2024

- सैंकड़ों की संख्या में लोगों ने लिया भाग

International Yoga Day 2024: 10वां अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के उपलक्ष्य में चंडीगढ़ योग सभा ने योग शिविर का आयोजन किया।  यह शिविर  सुबह 6:00 से 8:30 बजे तक चला। सैंकड़ों की संख्या में लोगों ने इस शिविर में भाग लेकर स्वास्थ्य लाभ उठाया। पहला  योग कैंप चंडीगढ़ योग सभा ने योग दिव्य मंदिर सेक्टर 30 ए चंडीगढ़ में लगाया।

International Yoga Day 2024

दूसरा योग कैंप सीबीआई कार्यालय सेक्टर 30 में,  तीसरा योग कैंप सेवा धाम सेक्टर 29 चंडीगढ़ , चौथा कैंप केंद्रीय विद्यालय सेक्टर 29 चंडीगढ़  और पांचवा कैंप प्रशासन द्वारा आयोजित रॉक गार्डन चंडीगढ़, छठा कैंप योग दिव्य मंदिर  मनीमाजरा,  सातवां  शिविर  वैष्णो देवी मंदिर फेस थ्रीबीटू मोहाली में आयोजित किए गए।  इन सभी कैंपों में हजारों साधकों ने  भाग लिया और सभी कैंपों में सभा की तरफ से हमारे सभी योगाचार्य निशुल्क अपनी योग की सेवाएं दीं।

International Yoga Day 2024

चंडीगढ़ योग सभा पिछले 46 साल से योग दिव्य मंदिर में निःशुल्क योग करवा रही है। हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस  के उपलक्ष्य में 7 दिवसीय योग शिविर का आयोजन योग दिव्य मंदिर में किया है जो कि मुख्य योगाचार्य बीएस नेगी की देख रेख में चला। नेगी  पिछले 40 साल से योग की सेवा में जुड़े हैं और योग में उच्च शिक्षा प्राप्त भी हैं। देवियों को साधना देवी आचार्या ही करवाती हैं। यह जानकारी  चंडीगढ़ योग सभा के प्रधान सुरेश शर्मा और महासचिव नरेश कुमार ने दी।